1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bollywood
  4. kangana ranaut office demolition digital baba swami ramshankar urges pm modi to give her post into the cabinet as cultural minister abk

डिजिटल बाबा ने कंगना रनौत की हिम्मत पर पीएम मोदी से कर दी अजीब मांग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कंगना रनौत को कैबिनेट में संस्कृति मंत्रालय का जिम्मा दें पीएम मोदी: डिजिटल बाबा
कंगना रनौत को कैबिनेट में संस्कृति मंत्रालय का जिम्मा दें पीएम मोदी: डिजिटल बाबा
सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस पर चले बीएमसी के बुलडोजर मामले ने राजनीतिक रूप ले लिया है. दूसरी तरफ देश के साधु-संन्यासियों ने भी महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के साथ ही बीएमसी को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. हिमाचल प्रदेश के बैजनाथ स्थित आश्रम के स्वामी रामशंकर ने उद्धव सरकार के फैसले की कड़ी निंदा की है. साथ ही केंद्र की मोदी सरकार से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को संस्कृति मंत्रालय की जिम्मेदारी देने की मांग कर डाली है.

‘कंगना को मिले संस्कृति मंत्रालय का जिम्मा’

स्वामी रामशंकर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में जिक्र किया है कि मोदी सरकार को ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ के नारे को मजबूती देनी चाहिए. कंगना रनौत अन्याय के खिलाफ लड़ाई लड़ रही हैं. उन्हें वाई श्रेणी की सुरक्षा देना ही काफी नहीं है. उनको आगे बढ़ाना होगा. मोदी सरकार को कंगना रनौत को संस्कृति मंत्रालय का जिम्मा देना चाहिए. देश की संस्कृति के लिए कंगना काम कर सकती हैं. कंगना अपने करियर को दांव पर लगाकर अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद कर रही हैं.

कंगना रनौत को भारत सरकार के कैबिनेट में संस्कृति मंत्री बनाया जाय : स्वामी राम शंकर PMO India Narendra Modi Kangana Ranaut

Posted by Swami Ram Shankar on Wednesday, September 9, 2020

डिजिटल बाबा के नाम से प्रसिद्ध स्वामी रामशंकर

स्वामी रामशंकर को डिजिटल बाबा के नाम से भी जाना जाता है. स्वामी रामशंकर ने 2008 में गोरखपुर विश्वविद्यालय से बीकॉम की पढ़ाई पूरी करने के दौरान ही अयोध्या के लोमश आश्रम के महंत स्वामी शिवचरण दास महाराज से दीक्षा प्राप्त की थी. सोशल मीडिया पर स्वामी रामशंकर को डिजिटल बाबा के नाम से भी जाना जाता है. वो सोशल मीडिया के जरिए देश-विदेश के युवाओं को धर्म, आध्यात्म की जानकारी देते हैं. इसके अलावा डिजिटल बाबा विभिन्न राज्यों का भ्रमण करने के साथ प्रवचन भी देते हैं.

बदले की भावना की कार्रवाई : हिमाचल सीएम

खास बात यह है कि बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना रनौत महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर लगातार हमले कर रही हैं. कंगना ने ट्वीट करके आरोप लगाया है कि उनके घर को तोड़ने की धमकी भी दी जा रही है. दूसरी तरफ कंगना रनौत विवाद पर हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने कहा है कि महाराष्ट्र सरकार का आचरण दुर्भाग्यपूर्ण है. मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं. हिमाचल प्रदेश की बेटी कंगना रनौत ने अपनी राय व्यक्त की है. जबकि, महाराष्ट्र सरकार बदले की भावना के तहत कार्रवाई कर रही है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें