Fukrey 3 Review: एंटरटेनमेंट से भरपूर है ऋचा चड्ढा की ‘फुकरे 3’, तरण आदर्श ने सिर्फ एक शब्द में किया रिव्यू

Fukrey 3 Review: 'फुकरे' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त, जिसका नाम 'फुकरे 3' है 28 सितंबर को रिलीज हो रही है. एक बार फिर से फुकरे गैंग, जिसमें हन्नी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), पंडित जी (पंकज त्रिपाठी) और लाली (मनजोत सिंह) शामिल हैं, आपका मनोरंजन करने वापस आ गए हैं.

By Divya Keshri | Posted On: September 28, 2023 10:46 AM

Fukrey 3 Review: पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म फुकरे 3, 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. ‘फुकरे’ का पहला पार्ट साल 2013 में स्क्रीन पर आई थी और दर्शकों के बीच काफी लोकप्रियता हो गई थी. पांच साल बाद ‘फुकरे रिटर्न्स’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों को दर्शकों और समीक्षकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था. एक बार फिर से फुकरे गैंग, जिसमें हन्नी (पुलकित सम्राट), चूचा (वरुण शर्मा), पंडित जी (पंकज त्रिपाठी) और लाली (मनजोत सिंह) शामिल हैं, आपका मनोरंजन करने वापस आ गए है. फुकरे 3 का पहला रिव्यू आ गया है. फिल्म क्रटिक तरण आदर्श ने फिल्म की समीक्षा की है और फुकरे 3 को ‘रॉकिंग’ कहा. उन्होंने कॉमेडी के लिए फिल्म की प्रशंसा भी की और फिल्म को चार सितारा रेटिंग भी दी.

‘फुकरे 3’ का पहला रिव्यू आया सामने

‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त जिसका नाम ‘फुकरे 3’ है. इसमें इस बार पंकज त्रिपाठी की एंट्री हुई औऱ अली फजल फिल्म में एक कैमियो भूमिका में दिखेंगे. क्रिटिक तरण आदर्श ने फिल्म का रिव्यू देते हुए ट्विटर पर लिखा, फिर से एक जंगली सवारी के लिए तैयार हो जाइए… फुकरे 3 अपनी अवधारणा पर खरा उतरता है. यह जंगली, निराला, पागल, ट्विस्टेड और मज़ेदार है, जिसमें बहुत सारे LOL क्षण हैं… रुकिए, एक संदेश भी है… यह ब्रांड निश्चित रूप से यहां रहने के लिए है… रिक्मडेटेड.

तरण आदर्श ने स्टारकास्ट की तारीफ की

तरण आदर्श आगे अपने पोस्ट में लिखते हैं, अपनी पिछली पार्ट की तरह, फुकरे3 एक पैकेज के रूप में काम करता है… लेकिन जो तालियों और तालियों के साथ चलने के लिए बाध्य है, अनुमान लगाने के लिए कोई पुरस्कार नहीं – चूचा [वरुणशर्मा]. उनके चुटीले वन-लाइनर्स, ब्रोमांस [उनके दोस्तों के गिरोह के साथ] और एकतरफा रोमांस [#भोलीपंजाबन के साथ] #फुकरे3 की आत्मा है. पुलकित सम्राट शानदार फॉर्म में हैं, एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं जिस पर सभी का ध्यान जाना तय है… मनजोत एक और प्रतिभा हैं जिन्हें और अधिक देखा जाना चाहिए; वह अव्वल दर्जे के हैं… पंकज त्रिपाठी, ठीक है, वह हमेशा की तरह दोषरहित हैं. कभी भी झूठा नोट नहीं. कभी भी झूठा कदम नहीं. वह पिच-परफेक्ट है.

तरण आदर्श ने फिल्म को दिए 4 स्टार

तरण आदर्श ने लिखा, ऋचा चड्ढा बहुत बढ़िया है, हालांकि कोई चाहता है कि भोली पंजाबन पहले की तरह अधिक चतुर और हिसाब-किताब करने वाली हो. फिर भी, इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि लेखन और अभिनय की दृष्टि से चूचा के साथ उनके सीन सर्वश्रेष्ठ हैं. निर्देशक मृगदीप सिंह लांबा फुकरे 3 को पूरी तरह से नया मोड़ देने के बावजूद सार को बरकरार रखने के लिए पूरे अंक के हकदार हैं. साथ ही, वह यह भी सुनिश्चित करते हैं कि फिल्म में सामान्य चुटकुलों और व्यंग्यात्मकता के अलावा और भी बहुत कुछ हो. साथ ही उन्होंने कहा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी. बता दें कि मूवी को उन्होंने 4 स्टार दिए है.

जवान के साथ रिलीज होने वाली थी फुकरे 3

गौरतलब है कि ‘फुकरे 3’ पहले 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. उस दिन शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ भी रिलीज हो रही थी. हालांकि, फिल्म के निर्माताओं ने इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी कि नई रिलीज डेट 28 सितंबर है. फुकरे 3 विपुल विग द्वारा लिखित और एक्सेल एंटरटेनमेंट के लिए रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है.

Also Read: Tiger 3 Teaser: ‘जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा…,’ रिलीज हुआ Tiger 3 का जबरदस्त टीजर, VIDEO

फुकरे 3 पहले दिन करेगी इतने करोड़ की कमाई

वहीं, फुकरे 3 की एडवांस बुकिंग काफी अच्छी है. मूवी ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल के अनुसार, उम्मीद है कि फुकरे 3 8-10 करोड़ की नेट के साथ ओपनिंग करेगी और सप्ताहांत में 30-35 करोड़ की नेट के साथ ओपनिंग करेगी जो कि बहुत अच्छा परिणाम होगा. वहीं, फुकरे 3 के साथ विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी द वैक्सीन वॉर भी रिलीज हो रही है. इसके लेकर सुमित कडेल ने कहा है कि फिल्म पहले दिन 3-5 करोड़ की कमाई करने की उम्मीद है.


Also Read: Gadar 2 के बाद Naseeruddin Shah ने RRR और ‘पुष्पा’ का किया रिव्यू, बोले- मैं ऐसी फिल्में देखने कभी…

26992112699211

Next Article

Exit mobile version