18.1 C
Ranchi
Friday, March 1, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Fighter Movie Review: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ FLOP होगी या HIT? जानें क्या बोली पब्लिक

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. ये साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.

Fighter Movie Review: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर आज फाइनली एक लंबे इंतजार के बाद रिलीज हो गई है. फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख, तलत अजीज और आशुतोष राणा हैं. फिल्म में दीपिका स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ के किरदार में दिखेंगी. वहीं, ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी के रोल में नजर आएंगे. अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह का रोल निभा रहे हैं. फिल्म के रिलीज होते ही इसे लेकर तरह-तरह के रिव्यूज ट्विटर पर आ रहे हैं. सिद्धार्थ आनंद की मूवी पब्लिक को पसंद आ रही है. चलिए आपको बताते हैं दर्शकों को मूवी कैसी लग रही है.

फाइटर को तरण आदर्श ने दिए इतने रिव्यू

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन थ्रिलर फाइटर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज है. ये साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. फिल्म का पहला रिव्यू ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने एक्स पर शेयर किया. उन्होंने फिल्म को साढ़े 4 स्टार दिया है. उन्होंने लिखा, #वॉर. #पठान. अब #फाइटर. निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने हैट-ट्रिक बनाई… हवाई मुकाबला, ड्रामा, भावनाएं और देशभक्ति, फाइटर एक किंग-साइज़ मनोरंजनकर्ता है, जिसमें ऋतिक रोशन का शानदार अभिनय है…बस इसे मिस न करें. #फाइटररिव्यू.

तरण आदर्श ने आगे लिखा

तरण आदर्श ने आगे अपने पोस्ट में लिखा, फाइटर एक चतुराई से बुना गया उत्पाद है जो जबरदस्त अंधराष्ट्रवाद से दूर है, फिर भी नाटक के सामने आने पर एक ठोस बयान देता है… अच्छी तरह से तैयार किया गया है, कुछ विस्मयकारी सीन, हवाई युद्ध के हिस्सों, ताली बजाने योग्य संवाद और एक शानदार सेकंड हाफ. जीवन से भी बड़ा बड़े स्क्रीन का अनुभव… सबसे महत्वपूर्ण बात, फाइटर उन बहादुरों के लिए एक सच्ची श्रद्धांजलि है जो निस्वार्थ रूप से हमारे देश की रक्षा करते हैं.

Also Read: Fighter OTT: थिएटर के बाद इस ओटीटी पर रिलीज होगी ऋतिक रोशन की फाइटर! जानें-कब और कहां देख सकेंगे

तरण आदर्श ने ऋतिक रोशन की तारीफ की

तरण आदर्श ने ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए लिखा, ऋतिक निस्संदेह शो स्टॉपर हैं. वह अविश्वसनीय ईमानदारी के साथ वीरता, संयम और क्रोध प्रदर्शित करता है. वह जिस भी सीक्वेंस में दिखाई देते हैं, उसके मालिक हैं, हर पल को शानदार अभिनय से जीवंत बनाते हैं… दीपिका पादुकोण टॉप पायदान पर हैं, जो मांग वाले हिस्से को बखूबी निभाती हैं. ऑन-स्क्रीन जोड़ी फिल्म को अतिरिक्त चमक देती है. इसके अलावा उन्होंने अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय की तारीफ भी की है. ऋषभ साहनी की भी तारीफ उन्होंने की.

जानें क्या बोली पब्लिक

वहीं, ट्विटर पर फाइटर को दर्शक सुपरहिट बता रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, मूवी बहुत अच्छी है. मेरी आंखों में कई बार आंसू आते हैं…मुझे हमारे सैनिकों पर गर्व है. सीन लुभावने हैं.. मैं फिर से केवल 3डी में देखूंगा. अग्निपथ के बाद ऋतिक रोशन की सर्वश्रेष्ठ फिल्म. एक अन्य यूजर ने लिखा, फाइटर रिव्यू: ब्लॉकबस्टर एरियल एक्शनर. सिड आनंद ने यहां खुद को पछाड़ दिया है और अपने सिनेमा को एक पायदान ऊपर ले गए हैं. फाइटर की यूएसपी देशभक्ति से जुड़ी कभी न देखी गई एरियल एक्शन है. ऋतिकरोशन सचमुच इस शैली में माहिर है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ढेर सारा एक्शन, वीएफएक्स शीर्ष स्तर का है, और स्टोरीटेलिंग मास्टरक्लास है, ऋतिक रोशन के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म.

फाइटर को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की ओर से 2 घंटे और 43 मिनट का रन-टाइम दिया गया है. जिसमें कई एवरग्रीन गानों के साथ-साथ ऋतिक और दीपिका का रोमांटिक सीन्स भी है. फाइटर को भारत में वायाकॉम 18 की ओर से रिलीज किया जा रहा है और स्टूडियो फिल्म को 4250 से अधिक स्क्रीन पर व्यापक रिलीज देगा, जो इसे हिंदी फिल्म के लिए अब तक की सबसे बड़ी रिलीज में से एक बना देगा. फाइटर के लिए एडवांस बुकिंग शनिवार की सुबह शुरू हुई और फिल्म ने प्री-सेल के पहले दिन उत्साहजनक गति दिखाई, क्योंकि इसने टॉप 3 नेशनल चेन में 24 घंटे से भी कम समय में लगभग 20,000 टिकट बेचे. इसके बाद दूसरे दिन 15,500 टिकट, तीसरे दिन 18,000 टिकट और चौथे दिन 20,300 टिकट की बिक्री हुई. फाइटर की शुरुआती दिन की किस्मत काफी हद तक फिल्म के वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी, क्योंकि एडवांस बुकिंग को देखते हुए कहा जा रहा है कि ये 23 से 25 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती है. हालांकि गणतंत्र दिवस पर इसके कलेक्शन में तेजी देखी जा सकती है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें