15.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबड़ी खबरBholaa में दीपक डोबरियाल को कास्ट करने के लिए लड़ पड़े थे अजय देवगन, एक्टर ने कहा- इतना भरोसा...

Bholaa में दीपक डोबरियाल को कास्ट करने के लिए लड़ पड़े थे अजय देवगन, एक्टर ने कहा- इतना भरोसा है तो फिर…

दीपक डोबरियाल ने बताया, मैंने रिलीज से पहले कमेंट किया था यह मेरा रीलॉन्च है. जब भोला रिलीज हुई मैं अपने फोन पर सुबह से आधी रात तक मैसेज का जवाब देता रहा हूं. मैं तारीफों से भर गया हूं जैसे पहले कभी नहीं था.

Deepak Dobriyal on Bholaa: अजय देवगन की फिल्म भोला में दीपक डोबरियाल ने विलेन के रोल से सबको चौंका दिया है. उन्हें ज्यादातर कॉमेडी किरदारों के लिए जाना जाता है. वो भोला में अश्वत्थामा उर्फ आशु बनकर अजय देवगन को कड़ी टक्कर देते नजर आ रहे हैं. अजय इस फिल्म के निर्देशक हैं और उन्होंने ही दीपक पर पूरा भरोसा जताया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि किसी ने उनसे कहा था कि सिंघम एक्टर ने उन्हें कास्ट करने के लिए लड़ाई कर ली थी. यह सुनना दीपक के लिए भी हैरानीभरा था.

मैं तारीफों से भर गया हूं

बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत में दीपक डोबरियाल ने बताया, मैंने रिलीज से पहले कमेंट किया था यह मेरा रीलॉन्च है. जब भोला रिलीज हुई मैं अपने फोन पर सुबह से आधी रात तक मैसेज का जवाब देता रहा हूं. मैं तारीफों से भर गया हूं जैसे पहले कभी नहीं था. मेरे किरदार के प्रभाव को देखकर मैं बहुत खुश हूं. आमतौर पर जब आप कॉमिक भूमिकाएं करते हैं, तो आपको शायद ही कभी इस तरह एक दमदार किरदार की पेशकश की जाती है. जब नकारात्मक भूमिकाओं की बात आती है, तो ऐसे बहुत कम उदाहरण हैं जिन्होंने कॉमेडी से इस शैली की ओर कदम बढ़ाया है. लंबे समय से मुझे एक नकारात्मक किरदार निभाने की इच्छा थी.

मुझे कास्ट करने के लिए लड़ गये थे अजय देवगन

दीपक डोबरियाल ने खुलासा किया कि अजय देवगन ने ही उन्हें इस किरदार के लिए चुना था. उन्होंने कहा कि, अजय भाई ने किया. किसी ने मुझसे कहा, ‘अजय भाई सबसे लड़े आपको कास्ट करने के लिए’. मैं ऐसा था जैसे, ‘कमाल है यार’! मुझे पता था कि अगर अजय भाई को मुझ पर इतना भरोसा है, तो फिर मैं फैल सकता हूं. और मैं फिल्म में फैल गया!

Also Read: Bholaa से पहले दीपक डोबरियाल ने इस फिल्म में अजय देवगन संग किया था काम, कहा- उनके साथ मुझे हमेशा…
कॉमेडी रोल करने से चिढ़ जाया करता था

अपने हास्य किरदारों के बारे में उन्होंने कहा कि, एक समय तो मुझे हास्य भूमिकाएं करने से चिढ़ भी हो जाती थी. बेशक इन भूमिकाओं को करने के लिए मुझे बहुत प्यार मिला और मैं शुक्रगुजार हूं. मुझे एक कॉमिक अभिनेता के रूप में टैग किया गया. हर महीने मुझे 4-5 कॉमिक रोल ऑफर किए जाते हैं. इनमें से ज्यादातर किरदार तनु वेड्स मनु (2011) में मेरे हिस्से की लाइन पर लिखे गए हैं. मैंने इस तरह की भूमिकाएं नहीं करने का फैसला किया. शुक्र है भोला के साथ, मेरी केवल एक हास्य अभिनेता होने की छवि का भंडाफोड़ हुआ.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें