26.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Akshay Kumar के स्टंट्स देखकर Twinkle Khanna हो गईं इंप्रेस, कहा अब बंद करो . . .

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बेल बॉटम का एक बिहाइंड दी सीन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षय मजेदार स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने भी वीडियो पर कमेंट किया है.

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म के बिहाइंड दी सीन वीडियो को अक्षय कुमार ने को शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार हैरत अंगेज स्टंट फैंस को काफी लुभा रहे हैं. क्लिप में अक्षय और कलाकारों के कुछ सदस्यों को जंगल के बीच में गहन प्रशिक्षण दृश्यों का प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है.

अक्षय ने शेयर किया वीडियो

वीडियो में अक्षय कुमार को कहते हुए सुना जा सकता है, “मेरी पत्नी सेट पर आई थी जब हमने जंगल में सीक्वेंस की शूटिंग की थी. इसलिए, मुझे अपनी सारी तरकीबें बैग से बाहर निकालनी पड़ीं क्योंकि 20 साल बाद भी, मैं अभी भी मदद नहीं कर सकता, लेकिन उसे प्रभावित करना चाहता हूं. मुझे सबसे ज्यादा चिन-अप्स करने पड़े क्योंकि और भी लड़के थे, लेकिन मुझे उससे ज्यादा करना था ताकि वह हमेशा मुझसे प्रभावित हो सके. सौभाग्य से, मेरी पत्नी ने सब कुछ नोटिस कर लिया है, इसलिए यह कभी भी व्यर्थ नहीं जाता है.”

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय के स्टंट पर किया ये कमेंट

अक्षय के स्टंट सीन पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कमेंट किया है. एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर जवाब देते हुए लिखा, ‘मैं प्रभावित हूं. अब क्या आप इन स्टंट्स को रोकेंगे?”

2019 में पहले अक्षय कुमार इवेंट में पहुंचे जहां उन्हें स्टेज पर कॉल किया गया. ऐसे में जब अक्षय ने जबरदस्त स्टंट के साथ स्टेज पर एंट्री की तो देखने वालों को भी कुछ देर तक अपनी आंखो पर भरोसा नहीं हुआ. इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने कपड़ों में आग लगाकर बेहद खतरनाक स्टंट किया. ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार के इस वीडियो को कोट करते हुए लिखा, ‘मुझे पता चला है कि तुमने खुद को आग लगाने का फैसला लिया है, घर आओ, मैं ही तु्म्हारी जान ले लूं अगर तुम इस आग से बच गए हो तो. हे भगवान मदद करो.’

80 के दशक की कहानी बताएगी बेलबॉटम

बेलबॉटम 80 के दशक में स्थापित एक पीरियड ड्रामा है, जिसका उद्देश्य भारत के पहले गुप्त ऑपरेशन को बताना है जो 1984 में एक हवाई जहाज के अपहरण के बाद हुआ था. रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित और वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित, फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता, वाणी कपूर, आदिल हुसैन और हुमा कुरैशी ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं. बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Posted By: Shaurya Punj

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें