सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है अंकिता लोखंडे संग इस अभिनेता की तस्‍वीर…

छोटे पर्दे की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और टीवी से बॉलीवुड में आये अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍ते का अंत पिछले साल ही अंत हो गया था. दोनों के ब्रेकअप ने फैंस को काफी निराश किया था. सुशांत का नाम जहां उनकी आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ की को-स्‍टार संग जोड़ा जा रहा हैं, वहीं इनदिनों अंकिता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 29, 2017 4:17 PM

छोटे पर्दे की अभिनेत्री अंकिता लोखंडे और टीवी से बॉलीवुड में आये अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्‍ते का अंत पिछले साल ही अंत हो गया था. दोनों के ब्रेकअप ने फैंस को काफी निराश किया था. सुशांत का नाम जहां उनकी आगामी फिल्‍म ‘राब्‍ता’ की को-स्‍टार संग जोड़ा जा रहा हैं, वहीं इनदिनों अंकिता का नाम फेमस एक्‍टर कुशाल टंडन के नाम के साथ जोड़ा जा रहा है. दरअसल दोनों की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

हालांकि कुशाल और अंकिता लोखंडे ने हमेशा अपने बीच किसी भी कनेक्‍शन से इंकार किया है. दरअसल अंकिता और कुशाल ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर जो फोटोज शेयर की है उससे दोनों ही खास दोस्‍ती का पता चलता है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,’ आकस्मिक दोस्ती सबसे बेस्ट होती है.

वहीं कुशाल ने अपने इंस्टाग्राम में अंकिता के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘अंकिता लोखंडे का डांस अस्तित्व की खुशी है. पिछले दिनों कुशाल ने अंकिता संग लिंकअप की खबरों को पूरी तरह से नकार दिया था.

सुशांत और अंकिता टीवी सीरीयल ‘पवित्र रिश्‍ता’ में एक जोड़ी के रूप में नजर आये थे. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था. आपको बता दें कि कुशाल इससे पहले ‘बिग बॉस 7’ की विजेता गौहर खान के ब्‍वॉयफ्रेंड रह चुके हैं. दोनों एकदूसरे से शादी करनेवाले थे. बात दोनों की शादी तक पहुंच गई थी. लेकिन एकदूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप के बाद दोनों की राहें अलग-अलग हो गई.

Next Article

Exit mobile version