शाहरुख खान की ”डियर जिंदगी” से बाहर हुए पाकिस्‍तानी अभिनेता अली जफर

करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर हुए विवाद का असर अब भी बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है. खबरों की मानें तो गौरी शिंदे की आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ से पाकिस्‍तानी अभिनेता अली जफर को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है. उनकी जगह ताहिर राज भसीन को फिल्‍म में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 3, 2016 3:30 PM

करण जौहर की फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को लेकर हुए विवाद का असर अब भी बॉलीवुड में देखने को मिल रहा है. खबरों की मानें तो गौरी शिंदे की आगामी फिल्‍म ‘डियर जिंदगी’ से पाकिस्‍तानी अभिनेता अली जफर को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है. उनकी जगह ताहिर राज भसीन को फिल्‍म में लिया गया है. फिल्‍म में शाहरुख खान और आलिया भट्ट मुख्‍य भूमिका में हैं.

कहा जा रहा है कि ताहिर राज भसीन ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. उन्‍होंने एक गाने की शूटिंग पूरी कर ली है. इस गाने में वे आलिया भट्ट संग नजर आयेंगे. गाने को अरिजीत सिंह ने गाया है. फिल्‍म में शाहरुख, आलिया के लव गुरू का किरदार निभाते नजर आयेंगे. ‘इंग्लिश विंग्लिश’ जैसी हिट फिल्‍म बनाने वाली गौरी शिंदे की यह दूसरी फिल्‍म है. शाहरुख-आलिया पहली बार एकसाथ स्‍क्रीन साझा कर रहे हैं.

आज के यूथ को ध्यान में रखर बनायी गयी इस फिल्म में ऐसी कई बातें होंगी जो हमारे बड़े हमें समझाना चाहते हैं लेकिन शाहरुख जब इन बातों को समझायेंगे तो इसका अलग ही असर यूथ पर होगा. फिल्‍म के पोस्‍टर और दो टीजर रिलीज हो चुके हैं. फिल्‍म 25 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version