ADHM: इमोशनल हुए रणबीर, ऐसे बयां की एकतरफा मोहब्‍बत की कहानी

करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का नया गाना ‘चन्‍ना मेरेया’ रिलीज हो गया है. इस गाने में रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा दिख रहे हैं. दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार नजर आ रही हैं. इस गाने को खुद रणबीर ने भी अपना फेवरेट गाना बताया था. इस गाने में रणबीर वाकई जंच […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 29, 2016 3:32 PM

करण जौहर की आगामी फिल्‍म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का नया गाना ‘चन्‍ना मेरेया’ रिलीज हो गया है. इस गाने में रणबीर कपूर और अनुष्‍का शर्मा दिख रहे हैं. दोनों की कैमेस्‍ट्री शानदार नजर आ रही हैं. इस गाने को खुद रणबीर ने भी अपना फेवरेट गाना बताया था.

इस गाने में रणबीर वाकई जंच रहे हैं. उनकी आंखों में छुपा दर्द और इस गाने के बोल दिलों को छू लेनेवाले हैं. रणबीर इमोशनल लवर के लुक में जंच रहे हैं और उनके हाथों में लगी मेंहदी भी उनके इमोशंस को बयां कर रही है. अनुष्‍का भी दुल्‍हन के लिबास में जंच रही हैं.

यह गाना उलझाता है कि अगर रणबीर और अनुष्‍का दोनों शादी के लिबास में हैं तो फिर रणबीर इस गाने में अनुष्‍का को अलविदा क्‍यों कह रहे हैं. क्‍यों हाथों में मेंहदी लगने के बाद भी रणबीर शादी छोड़कर जा रहे हैं. अनुष्‍का के चेहरे के हाव-भाव से लग रहा है कि वो मजबूर है, अनुष्‍का किसकी दुल्‍हन बनने जा रही है. दर्शक जरूर इसका जवाब जानना चाहेंगे.

इस गाने को आखिरी डायलॉग भी लुभाएगा- एकतरफा प्‍यार की ताकत ही कुछ और होती है, और के रिश्‍ते की तरह ये दो लोगों में नहीं बंटती, सिर्फ मेरा हक है इसपर.

Next Article

Exit mobile version