क्‍या आप जानते हैं अभय देओल नहीं थे ‘हैप्‍पी भाग जायेगी” की पहली पसंद ?

क्‍या आप जानते हैं बॉलीवुड अभिनेता अ‍भय देओल आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ के लिए पहली पसंद नहीं थे. ऐसा कहा जा रहा है इस फिल्‍म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद पाकिस्‍तानी अभिनेता फवाद खान थे. फिल्‍म में डायना पेंटी और जिमी शेरगिल भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 12, 2016 2:04 PM

क्‍या आप जानते हैं बॉलीवुड अभिनेता अ‍भय देओल आगामी फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ के लिए पहली पसंद नहीं थे. ऐसा कहा जा रहा है इस फिल्‍म के लिए निर्माताओं की पहली पसंद पाकिस्‍तानी अभिनेता फवाद खान थे. फिल्‍म में डायना पेंटी और जिमी शेरगिल भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में अभय पाकिस्‍तानी व्‍यक्ति बिलाल के किरदार में दिखाई देंगे. निर्माता कृश्‍का लुल्‍ला ने बताया हम फिल्‍म के लिए उनके नाम का विचार कर रहे थे लेकिन उस समय फवाद बिजी थे इसलिये फिर हमने अभय को फाइनल किया.

लुल्‍ला का मानना है कि ये एक शानदार फिल्‍म होगी. उन्‍होंने कहा,’ यह एक मजेदार फिल्‍म है. हम इसे सही समय पर रिलीज कर रहे हैं. फिल्‍म ‘रुस्‍तम’ और ‘मोहनजोदड़ो’ के बाद रिलीज होगी जो दर्शकों का खूब इंटरटेन करेगी.’

मुदस्‍सर अजीज के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्‍म को आनंद एल राय प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्‍म आगामी 19 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

Next Article

Exit mobile version