कनाडा में ‘साला खडूस” को मिल रही तारीफ से गदगद हुए माधवन

मुंबई : अभिनेता आर माधवन अलबर्टा के अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में अपनी फिल्म ‘साला खडूस’ को प्रशंसकों से मिल रही तारीफ से गदगद हैं. माधवन इस समय कनाडा में हैं. ‘साला खडूस’ की स्क्रीनिंग के दौरान वह काफी खुश नजर आए. माधवन ने यहां पर एक बयान में बताया, ‘मैं काफी आभारी हूं कि ‘साला खडूस’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2016 3:56 PM

मुंबई : अभिनेता आर माधवन अलबर्टा के अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में अपनी फिल्म ‘साला खडूस’ को प्रशंसकों से मिल रही तारीफ से गदगद हैं. माधवन इस समय कनाडा में हैं. ‘साला खडूस’ की स्क्रीनिंग के दौरान वह काफी खुश नजर आए.

माधवन ने यहां पर एक बयान में बताया, ‘मैं काफी आभारी हूं कि ‘साला खडूस’ का अलबर्टा के अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव में शानदार स्वागत हुआ. जब एक कहानी जो आपके दिल के करीब होती है उसे विदेशी दर्शकों की सहाराना मिलती है और उसे स्वीकार किया जाता है तो मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है. सभी दर्शकों ने इसे शानदार तरीके से लिया.’

फिल्म प्रदर्शन से पहले 46 वर्षीय अभिनेता ने एक व्याख्यान दिया जिसमें प्रधानमंत्री, मंत्री, स्थानीय गणमान्य व्यक्ति और शहर के प्रतिनिधि उपस्थित थे.

‘साला खडूस’ खेल पर आधारित एक फिल्म है जिसका निर्देशन सुधा कोंगरा ने किया है. फिल्म में माधवन ने एक बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभायी है जबकि नवोदित रितिका सिंह एक उभरती हुयी बॉक्सिंग खिलाडी के किरदार में है. यह फिल्म जनवरी में भारत में प्रदर्शित हुयी थी.

Next Article

Exit mobile version