कल से शुरू होगी ‘ट्यूबलाइट” की शूटिंग, ‘स्‍पेशल” रोल में दिखेंगे सलमान खान

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एकबार फिर फिल्‍ममेकर कबीर खान के साथ काम करने जा रहे हैं. ‘ट्यूबलाइट’ नामक इस फिल्‍म में सलमान तीसरी बार कबीर के साथ होंगे. कबीर इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं और उन्‍होंने घोषणा कर दी है कि फिल्‍म की शूटिंग कल से शुरू लद्दाख में शुरू होगी. जैसे ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 27, 2016 3:36 PM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एकबार फिर फिल्‍ममेकर कबीर खान के साथ काम करने जा रहे हैं. ‘ट्यूबलाइट’ नामक इस फिल्‍म में सलमान तीसरी बार कबीर के साथ होंगे. कबीर इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं और उन्‍होंने घोषणा कर दी है कि फिल्‍म की शूटिंग कल से शुरू लद्दाख में शुरू होगी.

जैसे ही जोधपुर कोर्ट से सलमान को चिंकारा मामले में राहत मिली कबीर ने फिल्‍म की शूटिंग की पूरी तैयारी शुरू कर दी. कबीर ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्‍म की शूटिंग 28 जुलाई से लद्दाख में शुरू होगी.

पहले दिन सलमान के बजाय उनके भाई सोहेल खान कैमरे को फेस करेंगे. सलमान 3-4 दिनों बाद लद्दाख पहुंचेंगे. दरअसल फिल्‍म की शूटिंग कश्‍मीर की खूबसूरत वादियों से शुरू होनेवाली थी लेकिन कश्‍मीर में बिगडे हालातों की वजह से शूटिंग अब लद्दाख में होगी. कबीर खान ने फिल्‍म के लोकेशन की तस्वीर साझा की है.

सलमान इस फिल्‍म में अपने हेयरस्‍टाइल को लेकर पहले से ही खासा सुर्खियां बटोर रहे हैं. सूत्रों के अनुसार सलमान इस फिल्‍म में ऐसे शख्‍स का किरदार निभाते नजर आयेंगे जिसे कोई भी बात देर से समझ आती है. ऐसा पहली बार होगा जब सलमान इस स्‍पेशल किरदार में पर्दे पर दिखेंगे.

खबरों की मानें तो फिल्‍म की कहानी में एक भारतीय लड़के को चीन की लड़की से प्‍यार हो जाता है. अब इस चीनी लड़की का किरदार कौन सी अभिनेत्री निभायेंगी फिलहाल इसका खुलासा नहीं हो पाया है. इस किरदार के लिए दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आ रहा था लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

सलमान की यह फिल्‍म अगले साल ईद के मौके पर‍ रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version