मेरी एक से अधिक शादी हो सकती है : कंगना

नयी दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि उनकी एक से अधिक शादी हो सकती हैं. बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद से अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली 29 वर्षीय कंगना रनौत का मानना है कि अगर चीजें काम नहीं करती हैं तो फिर से शादी करने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 24, 2016 10:03 PM

नयी दिल्ली: अभिनेत्री कंगना रनौत ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि उनकी एक से अधिक शादी हो सकती हैं. बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद से अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली 29 वर्षीय कंगना रनौत का मानना है कि अगर चीजें काम नहीं करती हैं तो फिर से शादी करने में कुछ भी गलत नहीं है. इंडिया कॉचर फैशन वीक में अपने डिजाइनर दोस्त मानव गंगवानी के लिए शो स्टॉपर बनी कंगना ने मीडिया से बात करने के दौरान कहा, ‘‘मानव और मैं मेरी शादी के बारे में बात कर रहे थे. मैंने उनसे कहा कि मेरी पहली शादी में, निश्चित तौर पर मैं उनके डिजाइन किए हुये परिधान पहनूंगी.

जब कंगना से यह पूछा गया कि क्या उन्हे विश्वास है कि उनकी एक से अधिक शादी होगी, तब उन्होंने चुटकी लेते हुये कहा, ‘‘क्यों नहीं? अगर एक हो सकती है तो कई हो सकती है.’रितिक रोशन के साथ झगड़े को लेकर मीडिया में सुर्खियों में आयी कंगना अपने बोल्ड इमेज के लिए जानी जाती हैं. कंगना ने बॉलीवुड के कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

Next Article

Exit mobile version