जल्‍द ही सिल्‍वर स्‍क्रीन पर फवाद खान संग रोमांस करेंगी जेनिफर विगेंट! VIDEO

छोटे पर्दे की अभिनेत्री और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की पूर्व पत्‍नी जेनिफर विगेंट जल्द ही जोया अख्‍तर की आगामी फिल्‍म में नजर आ सकती है. फिल्‍म में वे पाकिस्‍तानी अभिनेता फवाद खान संग रोमांस करती नजर आयेंगी. खबरों की मानें तो फिल्‍म में रणवीर सिंह भी होंगे. जेनिफर ने फिल्‍म ‘फिर से’ बॉलीवुड में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2016 12:26 PM

छोटे पर्दे की अभिनेत्री और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की पूर्व पत्‍नी जेनिफर विगेंट जल्द ही जोया अख्‍तर की आगामी फिल्‍म में नजर आ सकती है. फिल्‍म में वे पाकिस्‍तानी अभिनेता फवाद खान संग रोमांस करती नजर आयेंगी. खबरों की मानें तो फिल्‍म में रणवीर सिंह भी होंगे.

जेनिफर ने फिल्‍म ‘फिर से’ बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में पहली बार डायरेक्‍टर कुणा कोहली एक्टिंग करते नजर आये थे. यह जेनिफर की यह दूसरी फिल्‍म होगी. जोया इससे पहले ‘दिल धड़कने दो’ और ‘जिदंगी न मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्‍म बना चुकी हैं. दोनों ही फिल्‍मों ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी.

जेनिफर टीवी सीरीयल ‘दिल मिल गये’ से चर्चे में आई थी. इस सीरीयल में वे अपने पूर्व पति करण सिंह ग्रोवर के साथ दिखी थी. दोनों का वर्ष 2015 में तलाक हो गया था और अब दोनों अपने-अपने रास्‍तों की ओर बढ़ गये हैं. इसी साल करण ने बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु से शादी की है.

जेनिफर के लिए यह एक बड़ा ब्रेक होगा. फवाद हाल ही में फिल्‍म ‘कपूर एंड संस’ में नजर आये थे. उन्‍होंने अपना बॉलीवुड डेब्‍यू सोनम कपूर के आपोजिट फिल्‍म ‘खूबसूरत’ से किया था. दोनों की फिल्‍मों में उन्‍हें दर्शकों का पॉजिटिव रिस्‍पांस मिला था और वे अब तीसरी फिल्‍म में नजर आनेवाले हैं.

Next Article

Exit mobile version