कंगना के एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड पर भड़के आदित्‍य पंचोली, कहा- ”कौन है अध्‍ययन सुमन? ”

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं अब कंगना के एक्‍स अध्‍ययन सुमन ने कुछ चौंकाने वाले ,खुलासे किये हैं. एक इंटरव्‍यू में अध्‍ययन ने कंगना पर मारपीट करने, काला जादू करने और गाली-गलौच का आरोप लगाया है. उन्‍होंने इंटरव्‍यू में आदित्‍य पंचोली का भी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 29, 2016 5:26 PM

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं अब कंगना के एक्‍स अध्‍ययन सुमन ने कुछ चौंकाने वाले ,खुलासे किये हैं. एक इंटरव्‍यू में अध्‍ययन ने कंगना पर मारपीट करने, काला जादू करने और गाली-गलौच का आरोप लगाया है. उन्‍होंने इंटरव्‍यू में आदित्‍य पंचोली का भी जिक्र किया था जिसके कारण वे बेहद भड़के हुए नजर आये.

अध्‍ययन ने अपने इंटरव्‍यू में कहा था कंगना के कथित एक्‍स आदित्‍य पंचोली ने उन्‍हें पहले ही आगाह किया था और कहा था कि वो कंगना से दूर रहें. वहीं हाल ही में जब आदित्‍य से इस बारे में पूछा गया तो वे भड़क गये और उन्‍होंने कहा कि,’ अध्ययन सुमन है कौन? उसे यहां लेकर आओ.’ इसके बाद वक बिना सवालों के उत्‍तर दिेये वहां से चले गये.

सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में सारे खुलासे किये और कहा कि उनकी हमदर्दी रितिक के साथ है. ‘राज 2’ में कंगना के साथ काम कर चुके अध्ययन ने कहा कि कंगना के साथ उनका व्यवहार अच्छा नहीं था. उन्हें वह गंदी-गंदी गालियां देती थीं इतना ही नहीं उन्होंने कंगना पर काला जादू करने का भी आरोप लगाया है.

Next Article

Exit mobile version