पूजा बेदी की बेटी आलिया ने ”भद्दे” कमेंट्स करनेवालों को दिया करारा जवाब

बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें डालती रहती है. लेकिन हाल ही में आलिया के फेसबुक पोस्‍ट पर कई निगेटिव और अश्‍लील कमेंट्स आये हैं. आलिया ने इन कमेंट्स‌ का मुंहतोड़ जवाब दिया है. बीते नवंबर माह को आलिया ने अपना 18वां जन्‍मदिन मनाया था. खबरों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 2, 2016 12:01 PM

बॉलीवुड की बोल्‍ड एक्‍ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया इब्राहिम सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें डालती रहती है. लेकिन हाल ही में आलिया के फेसबुक पोस्‍ट पर कई निगेटिव और अश्‍लील कमेंट्स आये हैं. आलिया ने इन कमेंट्स‌ का मुंहतोड़ जवाब दिया है. बीते नवंबर माह को आलिया ने अपना 18वां जन्‍मदिन मनाया था.

खबरों की मानें तो आलिया भी अपनी मम्‍मी और नानी की तरह बॉलीवुड फिल्‍मों की ओर रुख करनेवाली हैं. आलिया इंस्‍टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें डालती रहती हैं. पिछले दिनों आलिया एकबार फिर चर्चा में तब आई जब एक वेब पोर्टल ने उनकी कुछ तस्‍वीरों के साथ एक लेख प्रकाशित किया. वहीं आलिया की फोटो पर कई भद्दे और निगेटिव कमेंट आये.

कुछ लोगों ने अपने कमेंट में यहां तक कह डाला कि आलिया पोर्न फिल्‍मों के लिए तैयार हैं. इस तरह की भारतीय लड़कियां हमारी संस्‍कृति को बर्बाद कर रही है. इन कमेंट्स को पढ़कर आलिया बहुत आहत हुई और उन्‍होंने अपनी नाराजगी जताते हुए अालोचकों को करारा जवाब भी दिया है. आलिया ने ब्‍लॉग पर लिखा,’ लोगों ने जो कमेंट किये हैं उसे देखकर मैं बहुत हैरान हुई.’

उन्‍होंने आगे लिखा,’ लोगों ने लिखा है कि यह लड़की हमारी संस्‍कृति नाश कर रही है मैंने किसी का क्‍या बिगाड़ा है. मेरे कपड़ों को देख कर मेरे बारे में आकलन करना गलत होगा.’ आलिया ने आगे लिखा कि मैं इन कमेंट्स को नजरअंदाज कर देना चाहती थी लेकिन कमेंट्स को देखते हुए मैं अपनेआप को जवाब देने से नहीं रोक पाई.

Next Article

Exit mobile version