जय-वीरु, करण-अर्जुन को समर्पित है ”गुड्डू-रंगीला” : सुभाष कपूर

मुंबई : बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक सुभाष कपूर का कहना है कि अरशद वारसी-अमित साध अभिनीत हास्य फिल्म ‘गुड्डू-रंगीला’‍ फिल्‍म ‘शोले’ के ‘जय-वीरु’, ‘करण-अर्जुन’ और ‘राम-लखन’ जैसी पर्दे की यादगार जोडियों को समर्पित है. आगामी फिल्म खाप पंचायत की पृष्ठभूमि पर बनी है, जो अरशद और अमित अभिनीत दो बदमाशों की कहानी कहती है. सुभाष […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2015 9:45 AM

मुंबई : बॉलीवुड के जानेमाने निर्देशक सुभाष कपूर का कहना है कि अरशद वारसी-अमित साध अभिनीत हास्य फिल्म ‘गुड्डू-रंगीला’‍ फिल्‍म ‘शोले’ के ‘जय-वीरु’, ‘करण-अर्जुन’ और ‘राम-लखन’ जैसी पर्दे की यादगार जोडियों को समर्पित है.

आगामी फिल्म खाप पंचायत की पृष्ठभूमि पर बनी है, जो अरशद और अमित अभिनीत दो बदमाशों की कहानी कहती है. सुभाष की सुपरहिट हास्य फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ में अरशद के साथ काम कर चुके हैं लेकिन वह पहली बार ‘काई पो छे’ के अभिनेता के साथ काम करेंगे.

उन्होंने कहा, ‘फिल्म का जब ट्रेलर आएगा तब लोग अरशद और अमित की जोडी की प्रशंसा करेंगे. यह जोडी जय-वीरु, करण-अर्जुन की यादगार जोडी की तरह है जिसमें अरशद एक परिपक्व किस्म के तो अमित रंगीन मिजाज बने हैं.’ सुभाष ने बताया, ‘गुड्डू रंगीला’ जय-वीरु, राम-लखन, करण-अर्जुन जैसी जोडियों के लिए समर्पित है.

‘फंस गए रे ओबामा’ से लेकर ‘जॉली एलएलबी’ तक सुभाष की फिल्मों के चरित्र हमेशा ही कहानी के लिए महत्वपूर्ण रहे हैं और निर्देशक ने कहा कि यही कारण है कि उनके लिए अभिनेताओं का चुनाव बहुत महत्व रखता है.

Next Article

Exit mobile version