अक्षय की ”सिं‍ह इज ब्लिंग” का पहला पोस्‍टर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘सिं‍ह इज ब्लिंग’ का पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. हाल ही फिल्‍म की पूरी टीम गोवा से शूटिंग कर वापस लौटी है. फिल्‍म में अक्षय के अलावा एमी जैक्‍सन और बिपाशा बसु भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के निर्देशन प्रभुदेवा ने फिल्‍म के पहले पोस्‍टर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2015 12:55 PM

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी फिल्‍म ‘सिं‍ह इज ब्लिंग’ का पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. हाल ही फिल्‍म की पूरी टीम गोवा से शूटिंग कर वापस लौटी है. फिल्‍म में अक्षय के अलावा एमी जैक्‍सन और बिपाशा बसु भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

फिल्‍म के निर्देशन प्रभुदेवा ने फिल्‍म के पहले पोस्‍टर को अपने ट्विटर अकांउट पर शेयर किया है. इससे पहले भी अक्षय कर्इ फिल्‍म कई फिल्‍मों में सरदार का किरदार निभा चुके हैं. अक्षय इससे पहले कैटरीना कैफ के साथ फिल्‍म ‘सिंह इज किंग’ में कुछ इसी तरह के लुक में नजर आ चुके हैं.

अक्षय हाल ही में फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ में नजर आये थे. फिल्‍म अभी तक इस साल की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है. अक्षय ने इस साल की शुरूआत फिल्‍म ‘बेबी’ से की थी. अक्षय इस साल कई फिल्‍मों में काम करनेवाले हैं.

अक्षय ‘सिं‍ह इज ब्लिंग’ के अलावा जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म में सिद्दार्थ मल्‍होत्रा, जैकी श्रॉफ और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्‍य भूमिकाओं में होंगे.

Next Article

Exit mobile version