नरगिस लेना चाहती हैं 3 महीने की छुट्टी

बॉलीवुड अभिनेत्री न‍रगिस फाखरी 3 महीने की लंबी छ़ुट्टी पर जाना चाहती हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं खुद नरगिस ने अपनी दिल की बात सोशल साइट ट्विटर पर शेयर की है. उनका कहना है उन्‍हें तीन महीने की छ़ुट्टी चाहिये. नरगिस ने फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उनके […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2015 2:59 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री न‍रगिस फाखरी 3 महीने की लंबी छ़ुट्टी पर जाना चाहती हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं खुद नरगिस ने अपनी दिल की बात सोशल साइट ट्विटर पर शेयर की है. उनका कहना है उन्‍हें तीन महीने की छ़ुट्टी चाहिये.

नरगिस ने फिल्‍म ‘रॉकस्‍टार’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म में उनके आपोजिट रणबीर कपूर ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. दर्शकों ने नरगिस की एक्टिंग को पसंद किया था. यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. लगता है नरगिस थोड़ा आराम करना चाहती हैं इसलिए वो छुट्टी पर जाना चाहती हैं.

नरगिस पिछली फिल्‍म ‘किक’ में ‘डेविल…’ गाने में नजर आई थी. दर्शकों ने इस गाने को बेहद पसंद किया था. नरगिस अभी तक वरुण धवन के साथ ‘मैं तेरा हीरो’, जॉन अब्राहम के साथ फिल्‍म ‘मद्रास कैफे’, शाहिद के साथ ‘फटा पोस्‍टर निकला हीरो’ के एक गाने में दिखाई दी थी.

नरगिस जल्‍द ही आगामी फिल्‍म ‘अज‍हर’ में मोहम्‍मद अजरूद्दीन की दूसरी पत्‍नी संगीता बिजलानी के किरदार में नजर आयेंगी. अजरूद्दीन की भूमिका इमरान हाशमी निभायेंगे. अजरुद्दीन की पत्नी नौरीन का किरदार प्राची देसाई निभायेंगी. फिल्‍म का फर्स्‍टलुक जारी हो गया है.

Next Article

Exit mobile version