जानिये क्‍या है ”गब्‍बर…” अक्षय का ”PWD”

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ का लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में उनके अलावा श्रुति हासन और सुनील ग्रोवर भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. अक्षय कुछ समय से लगातार एक्‍शन फिल्‍मों में नजर आ रहे है वहीं पिछले साल उन्‍होंने ज्‍यादा कॉमेडी फिल्‍मों पर जोर दिया था. उनकी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2015 4:08 PM

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ का लेकर खासा उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में उनके अलावा श्रुति हासन और सुनील ग्रोवर भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. अक्षय कुछ समय से लगातार एक्‍शन फिल्‍मों में नजर आ रहे है वहीं पिछले साल उन्‍होंने ज्‍यादा कॉमेडी फिल्‍मों पर जोर दिया था.

उनकी कॉमेडी फिल्‍मों को दर्शकों ने पसंद तो किया लेकिन वे अक्षय से थोड़ा नाराज भी थे क्‍योंकि वे उन्‍हें खिलाड़ी अवतार में देखना चाहते थे. ‘गब्‍बर इज बैक’ में अक्षय भ्रष्‍टाचार की खिलाफ लड़ते नजर आयेंगे. वैसे तो अक्षय ने फिल्‍म में गब्‍बर का किरदार निभाया है लेकिन ये गब्‍बर लोगों की मदद करता है और बुराई से लड़ता है.

अक्षय साल के शुरूआत फिल्‍म ‘बेबी’ से की थी. इस फिल्‍म में अक्षय के अलावा राणा डग्‍गूबाती, अनुपम खेर और तापसी पन्‍नू भी हैं. फिल्‍म दर्शकों को पसंद आई और फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर भी हिट हुई. इस फिल्‍म में अक्षय अपने पुराने अवतार में नजर आये. अक्षय के छवि खिलाड़ी कुमार की है तो दर्शक उन्‍हें हर फिल्‍म में देखना चाहेंगे.

अब दर्शक ‘गब्‍बर इज बैक’ का खासा इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. फिल्‍म अमिताभ-गोविंदा की हिट फिल्‍म ‘शोले’ की याद दिला सकती है. ‘गब्‍बर इज बैक’ में अक्षय का डायलॉग-’50-50 कोस दूर जब कोई रिश्‍वत लेता है तो हर कोई उसे कहता है मत ले वरना गब्‍बर आ जायेगा’ दर्शकों को लुभा रहा है.

वहीं अक्षय इस फिल्‍म में खतरनाक एक्‍शन करते हुए कहते है अब गब्‍बर काPWD चलेगा मतलब पावर वाला डंडा. ट्रेलर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म में खतरनाक डायलॉग डिलीवरी की गई है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि दर्शकों को अक्षय की ये एक्‍शन फिल्‍म कितनी पसंद आती है.

Next Article

Exit mobile version