”गब्‍बर…” के लिए श्रुति ने अपनाया मराठी लुक…

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और श्रुति हासन जल्‍द ही रिलीज होनेवाली फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ में दिखाई देंगे. अक्षय जहां फिल्‍म में दाढ़ी और रफ लुक में होंगे तो दूसरी ओर श्रुति ट्रेडशिनल लुक में दिखाई देंगी. दोनों की जोड़ी पहली बार एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाली है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 21, 2015 4:09 PM

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और श्रुति हासन जल्‍द ही रिलीज होनेवाली फिल्‍म ‘गब्‍बर इज बैक’ में दिखाई देंगे. अक्षय जहां फिल्‍म में दाढ़ी और रफ लुक में होंगे तो दूसरी ओर श्रुति ट्रेडशिनल लुक में दिखाई देंगी.

दोनों की जोड़ी पहली बार एकसाथ पर्दे पर नजर आनेवाली है. फिल्‍म का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है. अक्षय गब्‍बर के किरदार में होंगे लेकिन आपको बता दें कि ये गब्‍बर गरीब लोगों की मदद करता है और बुराई से लड़ता है. अक्षय भी इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं.

श्रुति ने फिल्‍म ‘रामैय्या वस्‍तावैंया’ में नजर आई थी. फिल्‍म में उनके भोलेपन को दर्शकों ने सराहा था. फिल्‍म का निर्देशन कृष ने किया है. फिल्‍म में सुमन तलवार निगेटिव किरदार में नजर आयेंगे. उनका कहना है कि उन्‍होंने अक्षय की वजह से इस फिल्‍म में काम करने के लिए हामी भरी थी.

श्रुति ने साउथ की फिल्‍मों में तो दर्शकों से खूब वाहवाही लूटी है अब वे हिंदी फिल्‍मों में भी अपना सिक्‍का जमाने की कोशिश कर रही हैं. इस फिल्‍म के अलावा अक्षय जल्‍द ही फिल्‍म ‘ब्रदर्स’ में नजर आयेंगे. फिल्‍म की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

Next Article

Exit mobile version