इमरान हाशमी ने किया चाचा चौधरी कॉमिक पुस्तक का विशेष संस्करण जारी

नयी दिल्ली : इमरान हाशमी ने अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के सहयोग से तैयार चाचा चौधरी कॉमिक बुक के विशेष संस्करण का गृहलक्ष्मी पत्रिका की सातवीं वार्षिक किट्टी पार्टी में लोकार्पण किया. लोकप्रिय चाचा चौधरी के इस कॉमिक में दस पृष्ठ अधिक हैं और उसका नाम ‘चाचा चौधरी एंड मिस्टर एक्स’ रखा गया है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 6, 2015 9:55 AM

नयी दिल्ली : इमरान हाशमी ने अपनी आगामी फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के सहयोग से तैयार चाचा चौधरी कॉमिक बुक के विशेष संस्करण का गृहलक्ष्मी पत्रिका की सातवीं वार्षिक किट्टी पार्टी में लोकार्पण किया.

लोकप्रिय चाचा चौधरी के इस कॉमिक में दस पृष्ठ अधिक हैं और उसका नाम ‘चाचा चौधरी एंड मिस्टर एक्स’ रखा गया है. उसमें हाशमी बतौर मिस्टर एक्स अदृश्य सुपर हीरो है. सुपर हीरो का दिमाग कंप्यूटर से अधिक तेज चलता है और उसका साथी साबू मामलों को सुलझाता है और अपराधियों से निबटता है.

हाशमी ने कहा,’ ऐसे लोकप्रिय किरदार के साथ स्थान मिलना अच्छी बात है. मैं चाचा चौधरी कॉमिक पुस्तकें पढकर बडा हुआ और मैंने कभी सोचा नहीं कि मैं एक दिन उसका हिस्सा होउंगा. चाचा चौधरी एवं मिस्टर एक्स के इस विशेष संस्करण में, मैं मामलों को सुलझाने में उनकी मदद करुंगा.’

इस फिल्म के निर्माता ने इसे पारिवारिक मनोरंजक फिल्म बताया. फिल्‍म में इमरान के अलावा अभिनेत्री अमायरा दस्तूर भी नजर आयेंगी. वे इस फिल्‍म को लेकर खासा उत्‍साहित हैं. वहीं अमायरा, इमरान के मजाकिया स्‍वभाव की कायल हो गई है. फिल्‍म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी.

Next Article

Exit mobile version