दर्शकों को मेरा अभिनय पसंद आये : वरुण धवन

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. उनका कहना है कि दर्शक उनकी एक्टिंग को पसंद करे. उनकी मेहनत को आंके. फिल्‍म में वरुण गंभीर लुक में नजर आयेंगे. फिल्‍म में वरुण की पत्‍नी के किरदार में यामी गौतम नजर आयेंगी. वरुण का कहना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 7, 2015 12:43 PM

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता वरुण धवन इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘बदलापुर’ के प्रमोशन को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं. उनका कहना है कि दर्शक उनकी एक्टिंग को पसंद करे. उनकी मेहनत को आंके. फिल्‍म में वरुण गंभीर लुक में नजर आयेंगे. फिल्‍म में वरुण की पत्‍नी के किरदार में यामी गौतम नजर आयेंगी.

वरुण का कहना है कि,’ फिल्‍म 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल हो ऐसा जरूरी नहीं है. दर्शकों को फिल्‍म की कहानी और कलाकारों का अभिनय पसंद आये तो फिल्‍म सफल हो जाती है. फिल्‍म दर्शकों को पसंद आयेगी और मेरे किरदार को भी लोग पसंद करेंगे.’ फिल्‍म में हुमा कुरैशी नजर आयेंगी.

श्रीराम राघवन की इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दाकी निगेटिव भूमिका में हैं. इससे पहले नवाजुद्दीन सिद्दाकी फिल्‍म ‘किक’ में नजर आये थे. फिल्‍म में उनकी हंसी अभी भी दर्शकों को याद होगी. फिल्‍म 20 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वहीं वरुण ने ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. दर्शकों ने इस स्‍टूडेंट को खासा पसंद किया था. इसके बाद वे फिल्‍म ‘हंप्‍टी शर्मा की दूल्‍हानियां’ और ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी सुपरहिट फिल्‍म में नजर आये. अब दर्शकों को यह गंभीर स्‍टूडेंट कितना पसंद आयेगा यह तो फिल्‍म रिलीज होने के बाद ही पता चल पायेगा.

Next Article

Exit mobile version