सबको लुभा रहे हैं बेशर्म रणबीर

रॉकस्टार, बर्फी और ये जवानी है दीवानी की सफलता के बाद रणबीरबेशर्मबनने जा रहे हैं. अभिनव कश्यप की आने वाली फिल्म बेशरम का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. दबंग जैसी धमाकेदार एक्शन कॉमेडी के बाद अभिनव अब बेशर्म के साथ आ रहे हैं. रणबीर और अभिनव की पहली बार एक साथ काम कर रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 1, 2013 7:28 AM

रॉकस्टार, बर्फी और ये जवानी है दीवानी की सफलता के बाद रणबीरबेशर्मबनने जा रहे हैं. अभिनव कश्यप की आने वाली फिल्म बेशरम का फर्स्ट लुक जारी हो गया है.

दबंग जैसी धमाकेदार एक्शन कॉमेडी के बाद अभिनव अब बेशर्म के साथ आ रहे हैं. रणबीर और अभिनव की पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. इस साल रणबीर की ये जवानी है दीवानी पहले ही कमाई का रिकॉर्ड कायम कर चुकी है. जिसके बाद से दर्शकों की रणबीर से उम्मीदें काफी बढ़ गई हैं. बदतमीज दिल से बेशर्म तक का यह बदलाव रणबीर के लिए दिलचस्प लग रहा है. रणबीर ने अभी तक एक भी ऐक्शन फिल्म नहीं की है. ‘बेशरम’ उनकी पहली ऐक्शन फिल्म होगी.

‘बेशरम’ ऐसी फिल्म है जिसे हर उम्र के दर्शक देख पाएगे. फिल्म में रणबीर के साथ मुख्य किरदार में नई अभिनेत्री पल्लवी शारदा नजऱ आएगी. फिल्म में ऋषि कपूर और नीतू कपूर भी बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं. रणबीर बेशरम में एक अनाथ का रोल कर रहे हैं. ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

Next Article

Exit mobile version