अनुपम खेर ने कहा, लीला सैमसन गलत हैं

मुंबई : सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एवं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने वर्तमान अध्यक्ष लीला सैमसन की पद से इस्तीफा देने के लिए आलोचना की है.सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अधीन आने वाली सांविधिक इकाई का नेतृत्व करने वाली सैमसन ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म ‘मेसेंजर ऑफ गॉड’ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 18, 2015 9:53 PM

मुंबई : सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष एवं बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने वर्तमान अध्यक्ष लीला सैमसन की पद से इस्तीफा देने के लिए आलोचना की है.सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अधीन आने वाली सांविधिक इकाई का नेतृत्व करने वाली सैमसन ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की फिल्म ‘मेसेंजर ऑफ गॉड’ को हरी झंडी मिलने से संबंधित विवाद के बीच इस्तीफा दे दिया था.

खेर ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि लीला सैमसन तकनीकी रुप से गलत हैं..मेरा मानना है कि उन्होंने अपना कार्यकाल बहुत पहले खत्म कर दिया और यदि मैं याद करुं तो श्री प्रकाश जावडेकर ने उनसे बने रहने को कहा था. यदि उन्हें यह महसूस हो रहा था कि कुछ गलत हो रहा है तो उन्हें उस समय सवाल उठाना चाहिए था.’’ वर्ष 2004 में संप्रग सरकार ने खेर के नेतृत्व वाले तत्कालीन सेंसर बोर्ड को सिर्फ इस आधार पर खारिज कर दिया था कि उनकी नियुक्ति पूर्ववर्ती सरकार ने की थी. खेर ने कहा कि उन्हें लगता है कि सैमसन मुद्दे का अनावश्यक राजनीतिकरण करने की कोशिश कर रही हैं.

Next Article

Exit mobile version