अब ऐश्वर्या को रिझायेंगे धनुष

‘‘रजनीकांत को प्रभावित करने के लिए आपको ईमानदार व सौम्य होना पड़ेगा, जबकि ऐश्वर्या को प्रभावित करने की कोशिश मैं अब भी कर रहा हूं. मेरी पत्नी को इस बात पर गर्व है कि मेरे प्रशंसकों की तादाद काफी अधिक है.’’ दक्षिण के मशहूर अभिनेता व सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष का कहना है कि […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 16, 2015 12:47 PM
‘‘रजनीकांत को प्रभावित करने के लिए आपको ईमानदार व सौम्य होना पड़ेगा, जबकि ऐश्वर्या को प्रभावित करने की कोशिश मैं अब भी कर रहा हूं. मेरी पत्नी को इस बात पर गर्व है कि मेरे प्रशंसकों की तादाद काफी अधिक है.’’
दक्षिण के मशहूर अभिनेता व सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष का कहना है कि वह अब भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या को प्रभावित करने की कोशिश करते रहते हैं. यह पूछे जाने पर कि अपने सुपरस्टार ससुर और उनकी बेटी को प्रभावित करने के लिए वह क्या करते हैं, धनुष ने कहा कि रजनीकांत को प्रभावित करने के लिए आपको ईमानदार व सौम्य होना पड़ेगा, जबकि ऐश्वर्या को प्रभावित करने की कोशिश मैं अब भी कर रहा हूं.
धनुष ने हालांकि कहा कि उनकी पत्नी को इस बात पर गर्व है कि उनके प्रशंसकों की तादाद काफी अधिक है. उन्होंने कहा, ‘वह खुश है और उसे गर्व है.’ धनुष अपनी अगली फिल्म ‘शमिताभ’ में दिखेंगे, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है.
उन्होंने कहा, ‘मैं उनसे पहली बार एक पुरस्कार समारोह के दौरान मिला था. उनके साथ मैं बेहद सहज महसूस करता हूं. उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव बेहद रोमांचक रहा और मुङो उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला.’ आर बाल्की द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शमिताभ’ में अक्षरा हासन भी भूमिका निभा रही हैं.

Next Article

Exit mobile version