अब करीना-शाहिद की जोडी ”उडता पंजाब” में मचायेगी धमाल…

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता शाहिद कपूर फिर एक बार सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे. फिल्‍म ‘डेढ इश्‍ि‍कया’ के डायरेक्‍टर अभिषेक चौबे दोनों का लेकर फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ बनाने जा रहे हैं. आलिया भट्ट भी इस फिल्‍म में नजर आयेंगी. आलिया और शाहिद फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. करीना-शाहिद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 18, 2014 1:49 PM

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता शाहिद कपूर फिर एक बार सिल्‍वर स्‍क्रीन पर नजर आयेंगे. फिल्‍म ‘डेढ इश्‍ि‍कया’ के डायरेक्‍टर अभिषेक चौबे दोनों का लेकर फिल्‍म ‘उड़ता पंजाब’ बनाने जा रहे हैं. आलिया भट्ट भी इस फिल्‍म में नजर आयेंगी. आलिया और शाहिद फिलहाल अपनी आगामी फिल्‍म ‘शानदार’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

करीना-शाहिद फिल्‍म में साथ तो होंगे लेकिन शाहिद की जोडी आलिया के साथ बनाई गई है. करीना-शाहिद ने आखिरी बार फिल्‍म ‘मिलेंगे मिलेंगे’ में साथ काम किया था. वहीं फिल्‍म ‘जब वी मेट’ में इन दोनों की जोडी ने धमाल मचाया था.

फिल्‍म में शाहिद ने एक सीरीयस लडके का किरदार निभाया था और करीना ने एक बिंदास लड़की का. दर्शकों ने दोनों की जोडी को खासा पसंद किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. अब दोनों एकबार फिर बडे पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं. दर्शकों के लिए यह एक बडी खुशखबरी है.

Next Article

Exit mobile version