”3 idiots” के लिए पहली पसंद नहीं थे आमिर : राजकुमार हिरानी

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता राजकुमार हिरानी का कहना है कि उनकी सुपरहिट फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ के लिए अभिनेता आमिर खान उनकी पहली पसंद नहीं थे. उनके दिमाग में और भी कई नाम थे. इस बात का जिक्र हिरानी ने ‘थ्री इडियट्स’ की शूटिंग के दौरान ही आमिर से किया था. फिलहाल दोनों अपनी आगामी फिल्‍म […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2014 1:28 PM

बॉलीवुड के जानेमाने निर्माता राजकुमार हिरानी का कहना है कि उनकी सुपरहिट फिल्‍म ‘थ्री इडियट्स’ के लिए अभिनेता आमिर खान उनकी पहली पसंद नहीं थे. उनके दिमाग में और भी कई नाम थे. इस बात का जिक्र हिरानी ने ‘थ्री इडियट्स’ की शूटिंग के दौरान ही आमिर से किया था. फिलहाल दोनों अपनी आगामी फिल्‍म ‘पीके’ को लेकर खासा व्‍यस्‍त हैं.

हिरानी का कहना है कि,’ मैं ‘थ्री इडियट्स’ में नए अभिनेताओं के साथ काम करना चाहता था. तीन कलाकार मैंने ढूढं भी लिए थे लेकिन तीनों अकेले अभिनय के लिए तो ठीक थे बस उनकी जोडियां आपस में मेल नहीं खा रही थी. तब आमिर ने मुझे फोन करके कहा था वे इस किरदार को निभा सकते हैं. फिर मैंने सभी अभिनेताओं को बदल दिया.

‘थ्री इडियट्स’ में दर्शकों ने तीनों (आमिर खान, आर माधवन, शरमन जोशी) को खासा पसंद किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए थे. अब हिरानी और आमिर की जोडी एकबार फिर फिल्‍म ‘पीके’ लेकर आ रही है. फिल्‍म में आमिर के अलावा अनुष्‍का शर्मा, सुशांत सिंह राजपूत और संजय दत्‍त मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म के प्रति अभी भी दर्शकों का संस्‍पेंस बरकरार है.

Next Article

Exit mobile version