”पीके” के लिए एक महीने तक बिजी रहेंगे आमिर

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफैक्शनिस्‍ट आमिर खान की अगली फिल्‍म ‘पीके’ रिलीज के कगार पर है. इस फिल्‍म के प्रोमोशन को लेकर आमिर ने शुरु से ही अलग हथकंडा अपनाया है. अब जबकि फिल्म की रिलीज में 1 महीने से कम का वक्‍त बचा है तो आमिर खान फिल्‍म के प्रोमोशन में किसी तरह की कसर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 22, 2014 12:00 PM

बॉलीवुड के मिस्‍टर परफैक्शनिस्‍ट आमिर खान की अगली फिल्‍म ‘पीके’ रिलीज के कगार पर है. इस फिल्‍म के प्रोमोशन को लेकर आमिर ने शुरु से ही अलग हथकंडा अपनाया है. अब जबकि फिल्म की रिलीज में 1 महीने से कम का वक्‍त बचा है तो आमिर खान फिल्‍म के प्रोमोशन में किसी तरह की कसर नहीं छोडना चाहते.

खबरों के मुताबिक आामिर अगले एक महीने तक सिर्फ फिल्‍म के प्रोमोशनमें व्‍यस्‍त रहेंगे. सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी में शरीक होने के बाद अब आामिर अपनी आने वाली फिल्‍म ‘पीके’ पर अपना पूरा ध्‍यान लगाना चाहते हैं. आमिर इसके लिए फिल्म के निर्देशक राजकुमार हीरानी के साथ फिल्म की मार्केटिंग स्‍ट्रैटजी को लेकर चर्चा करते दिख रहे हैं.
पीके प्रोमोशनमें किसी तरह की खामी ना हो इसीलिए आमिर इस वक्‍त किसी भी फिल्‍म को साइन नहीं कर रहें हैं. आमिर ने पहले ही फिल्म के प्रोमोशनको लेकर एक-एक करके पांच मोशन पोस्‍टर रिलीज किया है. आमिर कुछ समय पहले ही अपने परिवार के साथ जापान की यात्रा से लौटे हैं. इसके बाद उन्‍होंने अपनी पत्‍नी किरण राव का जन्‍मदिन मनाया.
फिल्म ‘पीके’ 19 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म के मुख्‍य किरदारों में आमिर खान, अनुष्‍का शर्मा,संजय दत्‍त, सुशांत सिंह राजपूत और बोमन ईरानी हैं. फिल्‍म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

Next Article

Exit mobile version