चेतन भगत सहित कई हस्तियों ने किया पत्नियों के लिए करवा चौथ का व्रत

नयी दिल्ली : करवा चौथ के मौके पर लेखक चेतन भगत और कई अन्य हस्तियों ने अपनी पत्नी के लिए व्रत रखने का संकल्प किया है. प्रमुख वैवाहिक बेवसाइट ‘शादी डॉट कॉम’ ने कुछ हफ्ते पहले ‘फास्ट फॉर हर’ अभियान शुरु किया था जिसमें उन्होंने भारतीय पुरुषों से अपनी पत्नियों के लिए व्रत रखने का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 11, 2014 3:47 PM
नयी दिल्ली : करवा चौथ के मौके पर लेखक चेतन भगत और कई अन्य हस्तियों ने अपनी पत्नी के लिए व्रत रखने का संकल्प किया है. प्रमुख वैवाहिक बेवसाइट ‘शादी डॉट कॉम’ ने कुछ हफ्ते पहले ‘फास्ट फॉर हर’ अभियान शुरु किया था जिसमें उन्होंने भारतीय पुरुषों से अपनी पत्नियों के लिए व्रत रखने का अनुरोध किया था.
बेवसाइट ने प्रत्येक खुशहाल वैवाहिक पुरुष से गुजारिश की थी कि अपनी पत्नी के लिए व्रत रखने का संकल्प कर अपने प्यार का इजहार करें। वेबसाइट ने कहा, ‘‘अपना रुख तय कीजिए, अपने जीवन की खास महिला के लिए उसका साथ देकर इसे मनाइए. आप 11 अक्तूबर को खास बनाने के लिए क्या कर सकते हो.. अपने संकल्प को रिकॉर्ड कीजिए, ‘प्रिय (पत्नी), मैं तुम्हारे लिए व्रत रखने का संकल्प लेता हूं क्योंकि..’ खाली प्लेट के साथ फोटों लें और ‘फास्ट फॉर हर’ के साथ फेसबुक-ट्वीटर अकाउंट पर अपलोड करें। और इसे अपने दो मित्रों को टैग करना न भूलें जिन्हें आप मनोनित करना चाहते हैं.’’
‘फास्ट फॉर हर’ का विचार सोशल मीडिया पर तब बहुत फैल गया, जब पीपल ग्रुप के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी और शादी डॉट कॉट के मालिक अनुपम मित्तल ने ट्वीटर पर संकल्प लिया और लेखक चेतन भगत और अन्य फोलोअरों को मनोनित कर दिया.
ट्वीटर पर भगत ने अपनी पत्नी अनुशा के लिए व्रत रखने का संकल्प किया और ‘यूटीवी’ के रोनी स्क्रूवाला तथा बॉलीवुड गायक मोहित चौहान और प्रख्यात पत्रकार शेखर गुप्ता को यह करने के लिए मनोनित कर दिया. इस बीच ब्यूटी पॉर्लरों के लिए यह काफी व्यस्त दिन हैं. पॉर्लर नई-नई पेशकशें लेकर आएं हैं और कुछ ने अपने पेकैजों की कीमतें भी घटा दीं हैं, वहीं कुछ ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए खाने के स्टॉलों की भी पेशकश कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version