”बैंग बैंग” के प्रोड्यूसर्स ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

2 अक्‍टूबर को रिलीज होनेवाली फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ के प्रोड्यूसर्स ने दिल्‍ली हाईकोर्ट कर दरवाजा खटखटाया है. उन्‍होंने 70 ऐसी वेबसाइटों के नाम कोर्ट को पेश किए है जहां फिल्‍में लीक होने का डर बना रहता है. प्रोड्यूसर्स ने उन वेबसाइटों पर बैन लगाने की मांग की है. इस फिलम में रितिक रोशन और कैटरीना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 30, 2014 12:31 PM

2 अक्‍टूबर को रिलीज होनेवाली फिल्‍म ‘बैंग बैंग’ के प्रोड्यूसर्स ने दिल्‍ली हाईकोर्ट कर दरवाजा खटखटाया है. उन्‍होंने 70 ऐसी वेबसाइटों के नाम कोर्ट को पेश किए है जहां फिल्‍में लीक होने का डर बना रहता है. प्रोड्यूसर्स ने उन वेबसाइटों पर बैन लगाने की मांग की है. इस फिलम में रितिक रोशन और कैटरीना कैफ मुख्‍य भूमिकाओं में है.

प्रोड्यूसर्स का कहना है कि,’ बहुत सारी ऐसी वेबसाइटें है जो अवैध तरीके से फिल्‍मों के छुपे हुए तथ्‍यों को लोगों तक पहुंचा रहें है. इस वजह से हमें काफी नुकसान उठाना पडता है. दर्शक सिनेमाघरों ते फिल्‍में देखने नहीं आते. फिल्‍म का महत्‍व कम हो जाता है.’

फिलहाल हाइकोर्ट के न्यायमूर्ति मनमोहन सिंह की खंडपीठ ने प्रोड्यूसर्स को किसी भी प्रकार की राहत देने से मना कर दिया है. इधर अदालत ने आश्‍वासन दिया है कि उचित आदेश के बाद ही सुनवाई की जाएगी.

प्रोड्यूसर्स को इन वेबसाइटों की वजइ से 20 लाख का नुकसान हुआ है. उनका कहना है कि ऐसी वेबसाइटों पर पूरी तरह से रोक लगा देनी चाहिए. इससे फिल्‍मों के संस्‍पेंस को बरकरार रखने में परेशानी होती है. फिल्‍म में रितिक ने माइकल जेक्‍सन की तरह डांस किया है और कैटरीना ने बेहतरीन स्‍टंट किए है.

Next Article

Exit mobile version