फिर एक बार रोमांस करने को तैयार शाहरुख और काजोल!

मुंबई: ‘सिंघम रिटर्न’ की सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी टेस्ट थोड़ा बदलना चाहते हैं. खबरों की माने तो वे इस बार एक रोमांटिक फिल्‍म बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्‍म में वे बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी शाहरुख और काजोल को साईन करने की सोच रहे हैं.इससे पहले दोनों की जोड़ी लोगों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2014 1:00 PM

मुंबई: ‘सिंघम रिटर्न’ की सफलता के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी टेस्ट थोड़ा बदलना चाहते हैं. खबरों की माने तो वे इस बार एक रोमांटिक फिल्‍म बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

इस फिल्‍म में वे बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक जोड़ी शाहरुख और काजोल को साईन करने की सोच रहे हैं.इससे पहले दोनों की जोड़ी लोगों के बीच काफी फेमस है.

फिल्‍म बाजीगर से शुरु होने वाली यह जोड़ी दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे करण अर्जुन कुछ कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्म भी दे चुकी है.

पर्दे की इस बेस्ट रोमांटिक जोड़ी के एक बार फिर सिल्वर -स्क्रीन पर साथ नज़र आने की खबर से फैंस काफी खुश हैं. इससे पहले खबर आई थी कि काजोल एक महिला प्रधान फिल्‍म से बॉलीवुड में कमबैक करेंगी. यह उनकी होम प्रोडक्शन फिल्‍म होगी.

अजय देवगन के साथ शादी होने के बाद कई वर्षों तक वह पर्दे से बाहर रहीं थीं. अब देखना है कि यह रोमांटिक जोड़ी फिर एक बार दर्शकों के दिलों पर राज कर पाता है या नहीं.

Next Article

Exit mobile version