”सिंघम” का दिल भी है बड़ा

मुंबई:अजय देवगन अपनी फिल्‍म सिंघम रिटर्न की सफलता से काफी खुश हैं. इस खुशी को उन्होंने मुंबई पुलिस के सा‍थ शेयर किया है. फिल्म की सफलता के कुछ ही घंटो के बाद एक कार्यक्रम में उन्होंने स्टेट होम मिनिस्टर आर आर पाटिल से मुलाकात करके उन्हें दो ब्रांड न्यू गाड़ी दी. इस गाड़ी का उपयोग […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 19, 2014 10:50 AM

मुंबई:अजय देवगन अपनी फिल्‍म सिंघम रिटर्न की सफलता से काफी खुश हैं. इस खुशी को उन्होंने मुंबई पुलिस के सा‍थ शेयर किया है.

फिल्म की सफलता के कुछ ही घंटो के बाद एक कार्यक्रम में उन्होंने स्टेट होम मिनिस्टर आर आर पाटिल से मुलाकात करके उन्हें दो ब्रांड न्यू गाड़ी दी. इस गाड़ी का उपयोग मुंबई पुलिस कर सकेंगे. इस मौके पर फिल्‍म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी भी मौजूद थे.

रोहित ने कहा की मुंबई पुलिस लोगों की मदद करने के लिए जानी जाती है. जब हम फिल्‍म की शूटिंग मुंबई में कर रहे थे. उस दौरान पुलिस ने हमारी काफी मदद की. इसके लिए मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं.फिल्‍म के डायरेक्टर और एक्टर दोनों ने इस कार्यक्रम में लोगों का धन्यवाद दिया जिन्होंने फिल्म को सफल बनाने में उनकी मदद की.

इस अवसर पर अजय देवगन ने फिल्म के डायलॉग से लोगों का मनोरंजन भी किया.गौरतलब है कि फिल्‍म ने पहले ही तीन दिन में 79 करोड़ की कमाई कर ली है. जानकारों की माने तो फिल्‍म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जायेगी और यह 200 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर जायेगी.

Next Article

Exit mobile version