सलमान की ”किंग ऑफ बॉलीवुड” की उपाधि से खुश है शाहरूख

सुपरस्टार शाहरूख खान बॉलीवुड में ‘किंग खान’ से मशहुर है. खुद को ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’ के नाम से संबोधित किए जाने पर शाहरूख लोगों का शुक्रिया अदा भी करते हैं. हाल ही में सलमान खान ने शाहरूख खान को ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’ कह कर संबोधित किया था. शाहरूख ने सलमान की इस उपाधि को सम्‍मान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 10, 2014 7:41 AM

सुपरस्टार शाहरूख खान बॉलीवुड में ‘किंग खान’ से मशहुर है. खुद को ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’ के नाम से संबोधित किए जाने पर शाहरूख लोगों का शुक्रिया अदा भी करते हैं. हाल ही में सलमान खान ने शाहरूख खान को ‘किंग ऑफ बॉलीवुड’ कह कर संबोधित किया था. शाहरूख ने सलमान की इस उपाधि को सम्‍मान किया है. शाहरूख ने कहा कि हम एकदूसरे का सम्‍मान करते है.

शाहरूख का इस बारे में कहना है कि, ‘‘मुझे लगता है कि हमने अब तक (अपने कैरियर में) काफी कुछ हासिल किया है. मेरा मानना है कि हमने जो भी नाम कमाया है, वह अपनी कड़ी मेहनत से ही हासिल किया है. हम कई साल से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं.’’

सलमान की ‘किक’ पर पूछे गए एक सवाल को भी शाहरूख टाल गए.कैटरीना कैफ के जन्मदिन पर हुई लड़ाई के बाद दोनों खान (शाहरूख और सलमान) के बीच संबंध हमेशा से ही अफवाहों का केंद्र रहे हैं.हालांकि यहां आयोजित इफ्तार पार्टी में दोनों के बीच सुलह हो गई थी. हालांकि दोनों सितारों ने कभी भी एक दूसरे के खिलाफ कटु शब्द नहीं बोले और हमेशा ही एक दूसरे की सफलता तथा प्रसन्नता को लेकर शुभकामनाएं दीं.

शाहरूख आगामी फिल्म ‘मैड अबाउट डांस’ (मैड) के प्रचार के लिए कल आयोजित एक समारोह के दौरान बात कर रहे थे. शाहरूख कहते है कि फिल्म नगरी में इतने वर्षों में लोगों से मिले प्यार और दोस्तों एवं प्रशंसकों से मिले सम्मान के लिए वह बेहद शुक्रगुजार हैं.

दोनों के बीच वाकई सुलह हो गइ र्है या फिर वे लोगों की नजरों से बचने के लिए ऐसा कर रहें है वो तो शाहरूख की फिल्‍म’हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ के बाद ही पता चल पाएगा. सलमान की फिल्‍म ‘किक’ 200 करोड के क्‍लब में शामिल हो गई है.

Next Article

Exit mobile version