नये जमाने की पारिवारिक फिल्में बनाने पर काम कर रहा हूं: सूरज बड़जात्या

मुंबई : मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या का कहना है कि वह युवाओं को भारतीय परंपराओं और मूल्यों से अवगत कराने को एक चुनौतीपूर्ण काम मानते हैं. बड़जात्या ने 1989 में फिल्म ”मैंने प्यार किया” से पदार्पण किया था. इसके बाद उन्होंने ”हम आपके हैं कौन” (1994), हम साथ-साथ हैं (1999), विवाह (2006) और ”प्रेम रतन […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 3, 2020 9:54 AM

मुंबई : मशहूर निर्देशक सूरज बड़जात्या का कहना है कि वह युवाओं को भारतीय परंपराओं और मूल्यों से अवगत कराने को एक चुनौतीपूर्ण काम मानते हैं. बड़जात्या ने 1989 में फिल्म ”मैंने प्यार किया” से पदार्पण किया था. इसके बाद उन्होंने ”हम आपके हैं कौन” (1994), हम साथ-साथ हैं (1999), विवाह (2006) और ”प्रेम रतन धन पायो” (2015) जैसी पारिवारिक फिल्मों का निर्देशन किया.

बड़जात्या ने साक्षात्कार में कहा, ”इन्हें (परिवार केन्द्रित फिल्में)बनाने को लेकर मैं समाज के प्रति और भी ज्यादा जिम्मेदार महसूस कर रहा हूं क्योंकि कोई और इन्हें नहीं बना रहा.” उन्होंने कहा कि युवाओं के लिये ऐसी फिल्में बनाना काफी चुनौतीपूर्ण है.

उन्होंने कहा, ”जब मैं ‘बधाई हो’ या ‘बाला’ जैसी फिल्में देखता हूं तो उनकी तारीफ करता हूं और राजू हिरानी जो फिल्में बनाते हैं वे भी काबिले तारीफ होती हैं. मैं इसे बहुत अच्छा मानता हूं.”

Next Article

Exit mobile version