UP में टैक्‍स फ्री हुई ‘तानाजी”, अजय देवगन ने सीएम योगी को दिया धन्‍यवाद

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिन्दी फीचर फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को प्रदेश में राज्य माल और सेवा कर (एसजीएसटी) से मुक्त करने का निर्णय किया है. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी. यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी एवं समर्पित सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 2:14 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हिन्दी फीचर फिल्म ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ को प्रदेश में राज्य माल और सेवा कर (एसजीएसटी) से मुक्त करने का निर्णय किया है. राज्य सरकार के प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

यह फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज के साहसी एवं समर्पित सेनापति तानाजी मालुसरे की वीर गाथा पर आधारित है. प्रवक्ता ने बताया कि तानाजी मालुसरे की वीरता और उनके त्यागपूर्ण जीवन से अधिक से अधिक लोग प्रेरणा प्राप्त कर सकें, इसके दृष्टिगत मुख्यमंत्री ने फिल्म को करमुक्त करने का निर्णय किया है.

वहीं, अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट कर मुख्‍यमंत्री योगी को धन्‍यवाद दिया. साथ ही उन्‍होंने कहा कि यदि आप हमारी फिल्म देखते हैं तो मुझे भी प्रसन्नता होगी.

फिल्म के सह निर्माता एवं अभिनेता अजय देवगन ने मुख्यमंत्री से इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में करमुक्त करने का अनुरोध किया था. देवगन ने फिल्म में तानाजी की भूमिका निभाई है.

Next Article

Exit mobile version