जब फिल्में नहीं चल रही थी तो मैंने कुछ और करने का सोचा था: शाहिद कपूर

मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थी तो वह किसी और काम में हाथ आजमाने की सोच रहे थे इस साल कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. वह अभी तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रिमेक में काम कर रहे हैं. यह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 9, 2019 2:16 PM

मुंबई : अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थी तो वह किसी और काम में हाथ आजमाने की सोच रहे थे इस साल कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. वह अभी तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ की हिंदी रिमेक में काम कर रहे हैं.

यह फिल्म एक ऐसे विफल क्रिकेटर की कहानी है जो दोबारा 30वें साल में मैदान में वापस आने का निर्णय लेता है क्योंकि उसके मन में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की इच्छा रहती है और उसका बेटा भी जर्सी की इच्छा रखता है.

अभिनेता ने स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के मौके पर रविवार को कहा, ‘ मैं इस कहानी से काफी जुड़ा हुआ हूं. कभी-कभी मुझे लगता था कि मैं कुछ और करूं क्योंकि मेरी कोई फिल्म ब्लॉकबस्टर नहीं हो रही थी. ऐसा वक्त हर किसी की जिंदगी में आता है जब ऐसा लगता है कि यह मेरे साथ ही क्यों हो रहा है? क्या मैंने कुछ गलत किया है?”

उन्होंने कहा कि उन्हें धीरे-धीरे यह समझ में आया कि व्यक्ति को जो उसे अच्छा लगता है, उसे सफलता के तराजू पर बिना तौले उस काम को करना जारी रखना चाहिए.

Next Article

Exit mobile version