VIDEO: स्‍टेज पर फूट-फूट कर रो पड़ी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं. यह वीडियो एक वूमेन सेमिनार का है जहां अभिनेत्री फूट-फूटकर रो पड़ीं. दरअसल इस दौरान आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट की किताब ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्‍पीयर’ के बारे में बात कर रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2019 12:51 PM

आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री बेहद इमोशनल नजर आ रही हैं. यह वीडियो एक वूमेन सेमिनार का है जहां अभिनेत्री फूट-फूटकर रो पड़ीं. दरअसल इस दौरान आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट की किताब ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्‍पीयर’ के बारे में बात कर रही थीं.

इस किताब में शाहीन ने अपने डिप्रेशन की कहानी लिखी है. इस इवेंट में आलिया डिप्रेशन को लेकर बात कर रही थीं, इस दौरान वह काफी इमोशनल हो गईं. इस वक्‍त शाहीन भी आलिया को शांत कराते हुए इमोशनल हो गई.

वीडियो में दिख रहा है कि आलिया रो रही हैं और उनके पास बैठी उनकी बहन उन्‍हें चुप कराने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन आलिया लगातार रोये जा रही हैं.

आपको बता दें कि, शाहीन भट्ट 13 साल की उम्र से डिप्रेशन से परेशान हैं और उन्‍होंने कई बार डिप्रेशन को लेकर सोशल मीडिया पर भी अपनी बात रखी है. अब उन्‍होंने यह किताब लिखी है जिसमें उन्‍होंने अपनी कहानी बताई है.

Next Article

Exit mobile version