खान, दाम और चैन एक साथ, देखें शाहरुख का ये खास ट्वीट

मुंबई : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें उनके पसंदीदा हीरो जैकी चैन और ज्यां क्लॉद वां दाम से मिलने का मौका मिला. सऊदी अरब में फिल्म समारोह में शामिल होने गए 53 वर्षीय किंग खान ने जैकी चैन और वां दाम के साथ एक तसवीर ट्वीटर और इंस्टाग्राम […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 14, 2019 1:37 PM

मुंबई : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें उनके पसंदीदा हीरो जैकी चैन और ज्यां क्लॉद वां दाम से मिलने का मौका मिला.

सऊदी अरब में फिल्म समारोह में शामिल होने गए 53 वर्षीय किंग खान ने जैकी चैन और वां दाम के साथ एक तसवीर ट्वीटर और इंस्टाग्राम पर साझा की. किंग खान ने लिखा कि खान, दाम और चैन #जॉयफोरम19 में एक साथ. मैं सबसे खुशनसीब हूं क्योंकि मैं अभी-अभी अपने हीरोज से मिला.

शाहरुख की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है जिसमें वह चैन, दाम के साथ एक्वामैन के अभिनेता जेसन मोमोआ के साथ हैं. शाहरुख आखिरी बार अपनी फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे और पिछले महीने नेटफ्लिक्स पर ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ के साथ बतौर निर्माता आगाज किया था.

‘जीरो’ के बाद से ही फिल्मों से गायब शाहरुख ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को कहा था कि वह अपने आने वाली फिल्मों पर काम कर रहे हैं और अगली फिल्म के हिट होने की आशा रखते हैं.

Next Article

Exit mobile version