पति-पत्नी और वो : कार्तिक-अनन्या ने किया रोमांटिक डांस

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की चर्चा आजकल जोर-शोर से हो रही है. इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है. जहां फिल्म के एक्टर्स ने सेट्स से कोई तस्वीर शेयर नहीं की है वहीं उनके फैन क्लब्स सोशल मीडिया पर आए दिन नयी तस्वीरें और वीडियो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 24, 2019 10:11 AM

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ की चर्चा आजकल जोर-शोर से हो रही है. इस फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है. जहां फिल्म के एक्टर्स ने सेट्स से कोई तस्वीर शेयर नहीं की है वहीं उनके फैन क्लब्स सोशल मीडिया पर आए दिन नयी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. अब इस फिल्म के सेट्स से जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का है. वीडियो में कार्तिक अपने चिंटू त्यागी के किरदार में हैं. वहीं उनकी असिस्टेंट बनीं अनन्या उन्हें डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं.

ये दोनों एक्टर रोमांटिक डांस करने की कोशिश करते हुए हंस रहे हैं. एक दूसरे वीडियो में दोनों सितारे सिर्फ हंस रहे हैं. हालांकि इन वीडियोज में भूमि पेडनेकर का कोई अता-पता नहीं है.

बता दें कि जहां कार्तिक आर्यन, खुल्लम-खुल्ला सारा अली खान को डेट कर रहे हैं, वहीं अनन्या पांडे इस बात को कुबूल करने में कभी पीछे नहीं हटती कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है. एक इंटरव्यू में अनन्या ने कहा था, वो (कार्तिक) बहुत फनी है और फिल्म के सेट पर मुझे हमेशा हंसाता रहता है. इसके अलावा अनन्या ने कई बार ये भी बताया है कि कार्तिक कितने नि:स्वार्थ हैं और उन्होंने अनन्या की कई बार मदद की है.

उन्होंने कहा था, उनके साथ काम करते हुए मुझे एहसास हुआ कि वे कितने नि:स्वार्थ इंसान हैं. जैसे जब हम फिल्म के पहले शेड्यूल में कोई भी सीन साथ में करते थे तो कार्तिक सिर्फ अपनी ही लाइन्स के बारे में ही नहीं सोचते. बल्कि वो हमेशा ये सोचते हैं कि सीन को बेहतर कैसे बनाया जाये ?

अनन्या ने कहा था, इसके अलावा भी कार्तिक ने मेरी काफी मदद की है. क्योंकि मैं नयी हूं तो उन्होंने मेरी हर तरह से मदद की है. इस हिसाब से वो मुझे बहुत सपोर्ट करते हैं.पति-पत्नी और वो, साल 1978 में आई डायरेक्टर बीआर चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म में संजीव कुमार का किरदार कार्तिक निभा रहे हैं, विद्या सिन्हा का किरदार भूमि पेडनेकर और रंजीता का निभाया गया किरदार अनन्या पांडे निभा रही हैं. ये फिल्म जनवरी 2020 में आयेगी.

Next Article

Exit mobile version