”सिंघम” के 8 साल : अजय देवगन ने बोला ये धाकड़ डायलॉग

अजय देवगन की सुपरहिट फिल्‍म ‘सिंघम’ के 8 साल पूरी हो चुके हैं. साल 2011 में रिलीज हुई इस फिल्‍म में अजय देवगन लीड रोल में थे. रो‍हित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में अजय देवगन ने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया था. इस फिल्‍म के 8 साल पूरे होने पर अभिनेता ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 23, 2019 3:15 PM

अजय देवगन की सुपरहिट फिल्‍म ‘सिंघम’ के 8 साल पूरी हो चुके हैं. साल 2011 में रिलीज हुई इस फिल्‍म में अजय देवगन लीड रोल में थे. रो‍हित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में अजय देवगन ने एक पुलिसवाले का किरदार निभाया था. इस फिल्‍म के 8 साल पूरे होने पर अभिनेता ने फैंस और निर्देशक को धन्‍यवाद दिया है. उन्‍होंने इस फिल्‍म से जुड़ी अपनी एक तसवीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है.

तसवीर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा,’ गलत क्या है वो जानने से कोई फर्क नहीं पड़ता, गलत को सही करने से पड़ता है! 22 जुलाई, इस बेहतरीन डायलॉग को 8 साल पूरे, कार की भिड़ंत, पावर पैक एक्‍शन और दिलेर कैरेक्‍टर #BajiraoSingham. यह सिंघ का दर्शकों के लिए प्‍यार ही है जो आज भी बोल रहा है. @itsrohitshetty और टीम!’

‘सिंघम’ की जबरदस्‍त सफलता के बाद इसका सीक्‍वल ‘सिंघम रिटर्न्स भी बनाया गया. ‘सिंघम’ फ्रैंचाइजी बॉलिवुड के सबसे पॉपुलर फ्रैंचाइजी में से एक है. इसके बाद इस सीरीज की अगली फिल्‍म सिंबा भी रिलीज हुई थी जिसमें रणवीर सिंह ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी, वहीं अजय देवगन ने मेहमान भूमिका निभाई थी.

अजय देवगन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ और ‘भुज: द प्राइड’ की तैयारी में लगी हुई है. इसके अलावा एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ में भी दिखेंगे.

Next Article

Exit mobile version