सलमान खान को रिजेक्ट कर चुकीं हैं कटरीना !

एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने दबंग सलमान खान को रिजेक्ट कर दिया था. जी हां, इस बात का खुलासा खुद सलमान ने किया है. दरअसल, कमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस बार फिल्म भारत की स्टारकास्ट सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने पहुंचे थे. यूं तो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 9:21 AM

एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने दबंग सलमान खान को रिजेक्ट कर दिया था. जी हां, इस बात का खुलासा खुद सलमान ने किया है. दरअसल, कमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस बार फिल्म भारत की स्टारकास्ट सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने पहुंचे थे. यूं तो सलमान खान की फिल्म भारत ने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ने का काम कर दिया है, लेकिन इस शो में सलमान बिल्कुल ही अलग अंदाज में दिखे.

यह शो तो पिछले हफ्ते ही टेलीविजन पर प्रसारित हो गया है, लेकिन अब इस शो का अनसेंसर्ड वीडियो यू ट्यूब पर रिलीज किया गया है जो वायरल हो चला है. द कपिल शर्मा शो में इस बार सलमान खान ने दर्शकों को खूब हंसाया. दर्शक सलमान खान और कपिल शर्मा की कॉमेडी को देखकर जमकर ठहाके लगाते दिखे. इस शो के बीच में सलमान खान ने अपनी फिल्म भारत को देखने के लिए लोगों से अपील भी की.

शो के दौरान सलमान ने दर्शकों को बताया कि एक बार कटरीना ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. शो के दौरान जब सवाल-जवाब राउंड में कपिल शर्मा ने सलमान खान सवाल किया कि कैटरीना के कितने भाई-बहन हैं तो जवाब देते हुए सलमान खान ने जमकर चुटकी ली.

Next Article

Exit mobile version