प्रकाश झा की अगली फिल्म ”परीक्षा” की थीम पर

मुम्बई : फिल्मकार प्रकाश झा ने शुक्रवार को यहां कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘परीक्षा’ की थीम बतायी. यह है- ‘अच्छी शिक्षा सबसे बड़ी सामाजिक बराबरी’. फिल्म एक ऑटो-रिक्शा चालक के बारे में है जो रोजाना बच्चों को विद्यालय छोड़ने जाता है और अपने बच्चों को भी वैसी ही शिक्षा देने का सपना देखता है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 7:01 PM

मुम्बई : फिल्मकार प्रकाश झा ने शुक्रवार को यहां कहा कि उनकी अगली फिल्म ‘परीक्षा’ की थीम बतायी. यह है- ‘अच्छी शिक्षा सबसे बड़ी सामाजिक बराबरी’. फिल्म एक ऑटो-रिक्शा चालक के बारे में है जो रोजाना बच्चों को विद्यालय छोड़ने जाता है और अपने बच्चों को भी वैसी ही शिक्षा देने का सपना देखता है.

प्रकाश झा ने बताया कि फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माण के बाद के चरण में है और रिलीज की तारीख बहुत जल्द घोषित की जाएगी. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए इसके बारे में जानकारी दी है.

झा ने कहा, मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे इस फिल्म के लिए सही कलाकार और तकनीशियन मिले. शूटिंग पूरी हो चुकी है. हमने गर्मी के बाद इसे दर्शकों के बीच लाने की योजना बनाई है.

झा ने कहा कि फिल्म बुच्छी नाम के एक पात्र के बारे में है, जो रोज सुबह अमीर घरों के बच्चों को महंगे अंग्रेजी विद्यालयों में छोड़ता है और उसका सपना अपने बच्चों को भी ऐसी ही शिक्षा देने का है.

फिल्म का निर्देशन प्रकाश झा ने किया है. इसमें आदिल हुसैन, प्रियंका बोस, संजय सूरी और शुभम झा अभिनय करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण प्रकाश झा प्रोडक्शन्स ने किया है.

Next Article

Exit mobile version