शाहरुख के खिलाफ ट्वीट को लाइक कर बुरे फंसे करण जौहर, ट्रेंड हो रहा है #ShameOnKaranJohar

सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां बॉलीवुड स्‍टार्स के लिए फैंस से जुड़ने का सबसे सीधा तरीका है वहीं स्‍टार्स की एक छोटी सी गलती उनकी ट्रोल होने की वजह भी बन सकती है. हाल ही में फिल्‍ममेकर करण जौहर के साथ भी कुछ ऐसा हुआ है. ट्विटर पर तेजी से #ShameOnKaranJohar ट्रेंड कर रहा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 22, 2019 3:50 PM

सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां बॉलीवुड स्‍टार्स के लिए फैंस से जुड़ने का सबसे सीधा तरीका है वहीं स्‍टार्स की एक छोटी सी गलती उनकी ट्रोल होने की वजह भी बन सकती है. हाल ही में फिल्‍ममेकर करण जौहर के साथ भी कुछ ऐसा हुआ है. ट्विटर पर तेजी से #ShameOnKaranJohar ट्रेंड कर रहा है. करण जौहर सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. हालांकि ऐसा मालूम होता है कि करण जौहर से गलती से ऐसा हुआ है. दरअसल एक यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘केसरी’ की कमाई को लेकर एक पोस्‍ट किया था.

इस पोस्‍ट में लिखा था कि, होली के मौके पर केसरी की कमाई काफी कम रही लेकिन फेस्टिव डे पर ही रिलीज हुई शाहरुख खान की जीरो की कमाई तो इसकी आधी भी नहीं पहुंची थी.’ इस ट्वीट में शाहरुख के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल भी किया गया था.

साथ भी पोस्‍ट में कहा गया था कि शाहरुख को बीग्रेड स्‍टार भी कहा गया और अक्षय के फैंस से यह अपील भी की गई कि शाहरुख से फैंस से लड़ाई की अक्षय की इंसल्‍ट न करें. लेकिन बवाल तब मचा जब करण जौहर के ऑफिशियल अकाउंट से यह विवादित ट्वीट को रीट्वीट कर दिया गया.

करण जौहर के ऐसा करने से हरकोई चौंक गया और चंद मिनटों ये रीट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बस फिर क्‍या था सोशल मीडिया पर यूजर्स ने करण जौहर को आड़े हाथों लिया और उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. ट्विटर पर #ShameOnKaranJohar ट्रेंड होने लगा.

हालांकि बाद में करण के इस रीट्वीट को ऑफिशियल अकाउंट से डिलीट कर दिया गया है लेकिन सोशल मीडिया पर इस रीट्वीट कर स्‍क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहा है. फिलहाल करण जौहर की ओर से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

Next Article

Exit mobile version