पूजा बेदी ने ब्‍वॉयफ्रेंड संग की सगाई, 16 साल पहले टूटी थी पहली शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) जल्‍द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्‍होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर से सगाई कर ली है. पूजा बेदी 48 साल की हैं और उनके तलाक को लगभग 16 साल बीत चुके हैं. पूजा बेदी का 2003 में फरहान फर्नीचरवाला से तलाक हो गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 23, 2019 9:26 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) जल्‍द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्‍होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर से सगाई कर ली है. पूजा बेदी 48 साल की हैं और उनके तलाक को लगभग 16 साल बीत चुके हैं. पूजा बेदी का 2003 में फरहान फर्नीचरवाला से तलाक हो गया था. मानेक और पूजा बेदी की तसवीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. पूजा बेदी ने सगाई की जानकारी एक न्‍यूजपेपर में कॉलम के द्वारा दी है. उन्‍होंने बताया कि वे कब से मानेक को डेट कर रही हैं.

पूजा बेदी ने कॉलम में लिखा,’ मैंने सगाई कर ली है, मेरे प्‍यार ने मुझे आसमान में सैकड़ों फीट ऊपर हॉट एयर बैलून में प्रपोज किया था. जब उसने मेरी ऊंगली में अंगूठी पहनाई तो मेरी आंखें भर आई थी.’

इंडिया टुडे की खबर के अनुसार, पूजा बेदी और मानेक कॉन्‍टैक्‍टर स्‍कूल के दोस्‍त हैं. यह दोनों द लॉरेंस स्‍कूल स्‍नावर से पढ़े थे. जहां मानेक पूजा से तीन साल सीनियर थे. बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय मानेक गोवा के रहनेवाले हैं. दोनों पिछले काफी समय से साथ हैं और एकदूसरे को डेट कर रहे हैं.

पूजा बेदी ने मानेक कॉन्‍टैक्‍टर के साथ अपने तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करने रिलेशनशिप को भी ऑफिशियल कर दिया है. इस तसवीर में दोनों एकदूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में पूजा बेदी ने बताया कि, हम स्कूल फ्रेंड्स थे लेकिन पिछले साल हम फिर मिले थे जब मैं काम के सिलसिले से गोवा गई हुई थीं. खबरों के मुताबिक, पूजा बेदी ने वैलेंटाइन डे के दिन यानी 14 फरवरी को मानिक कॉन्‍टैक्‍टर से सगाई की थी.

गौरतलब है कि पूजा बेदी बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी की बेटी हैं. उन्‍होंने साल 1990 में फरहान इब्राहिम फर्नीचरवाला से शादी की थी. दोनों के दो बच्‍चे हैं – बेटी आलिया और बेटा उमर इब्राहिम. हालांकि पूजा बेदी और फरहान के रिश्‍ते में मुश्किलें बढ़ने लगीं, जिसके बाद साल 2003 में दोनों का तलाक हो गया था.

आपको बता दें कि पूजा बेदी ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘लुटेरे’, ‘आतंक ही आतंक’, ‘फिर तेरी कहानी याद आई’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.

Next Article

Exit mobile version