कैंसर से लड़ रही हैं आयुष्‍मान खुराना की पत्‍नी ताहिरा, बॉल्‍ड लुक के साथ लिखा ये भावुक पोस्‍ट

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्‍मान खुराना की पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप कैंसर से जंग लड़ रही हैं. ताहिरा ने पिछले साल ही खुद को कैंसर होने की जानकारी दी थी. 5 जनवरी को हुई आखिरी कीमोथेरेपी से पहले ताहिरा ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिनमें वे काफी खुश नजर आ रही थीं. अब उन्‍होंने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 17, 2019 10:29 AM

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्‍मान खुराना की पत्‍नी ताहिरा कश्‍यप कैंसर से जंग लड़ रही हैं. ताहिरा ने पिछले साल ही खुद को कैंसर होने की जानकारी दी थी. 5 जनवरी को हुई आखिरी कीमोथेरेपी से पहले ताहिरा ने कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिनमें वे काफी खुश नजर आ रही थीं. अब उन्‍होंने अपनी एक नयी तसवीर शेयर की है जिसमें वे बाल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं. उन्‍होंने इस तसवीर के साथ एक भावुक संदेश भी लिखा है.

ताहिरा ने लिखा,’ हैलो, मैं यह हूं. पुराने लुक से मैं थक चुकी थी यह कैसा है ? यह मुक्‍त होकर सोचने का मौका है, जिसे शब्‍दों में बयां नहीं किया जा सकता. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं बॉल्‍ड हो जाऊंगी. लेकिन अब मैं बेहतर महसूस कर रही हूं.’

उनके इस संदेश के बाद कई लोग सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे थे. ताहिरा की यह नयी तसवीर कीमोथेरेपी के बाद ही है. पिछले दिनों ताहिरा ने जानकारी दी थी कि उन्‍हें कीमो के 12 सेशन से गुजरना है और वे आधी जंग जीत चुकी हैं और आधी लड़ाई वे उनके साथ लड़ना चाहती हैं जो इससे गुजर रहे हैं.

आयुष्‍मान खुराना ने पत्‍नी की पोस्‍ट को रिट्वीट करते हुए लिखा है- हॉटी. गौरतलब है कि ताहिरा, आयुष्‍मान से उम्र में करीब डेढ़ साल बड़ी हैं. दोनों ने करीब 11 साल एकदूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में शादी की थी. आयुष्‍मान को ताहिरा के कैंसर होने की खबर तब पता चली थी जिस दिन उनका जन्‍मदिन था. इसके बाद दोनों फिल्‍म देखने गये थे. आयुष्‍मान ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

Next Article

Exit mobile version