दीपिका पादुकोण ने हाथ में जाम लेकर दिखाया ”सिंबा” स्‍टाइल, VIDEO

दीपिका पादुकोण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका हाथ में जाम थामे हुए है और कहती नजर आ रही हैं ‘ऐ आया पुलिस’. दीपिका रणवीर सिंह की फिल्‍म ‘सिंबा’ का स्‍टाइल अपनाती दिख रही हैं. इस वीडियो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 12, 2019 11:40 AM

दीपिका पादुकोण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वे मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका हाथ में जाम थामे हुए है और कहती नजर आ रही हैं ‘ऐ आया पुलिस’. दीपिका रणवीर सिंह की फिल्‍म ‘सिंबा’ का स्‍टाइल अपनाती दिख रही हैं. इस वीडियो को दीपिका के पति रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है. उन्‍होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है – माइ चीयरलीडर. वीडियो से साफ है कि रणवीर के साथ-साथ ‘सिंबा’ की सक्‍सेस दीपिका भी इंज्‍वॉय कर रही हैं.

रणवीर सिंह की ‘सिंबा’ बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और फिल्‍म की कमाई लगातार जारी है. फिल्‍म ने 212.43 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. ‘सिंबा’ को रोहित शेट्टी ने डायरेक्‍ट किया है.

दीपिका पादुकोण का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ऑफ स्‍क्रीन के साथ-साथ ऑन स्‍क्रीन भी दोनों की जोड़ी सुपरहिट है. दीपिका और रणवीर सिंह ने ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘बाजीराव मस्‍तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी सुपरहिट फिल्‍में दी हैं. दोनों की दमदार एक्टिंग और कैमेस्‍ट्री को बड़े पर्दे पर बेहद पसंद किया जाता है.

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी. बताया जाता है कि दीपिका और रणवीर करीब 6 साल से एकदूसरे को डेट कर रहे थे. इस शादी में चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे. शादी के बाद उन्‍होंने तीन रिसेप्‍शन दिये थे.

बता दें कि रणवीर की आनेवाली फिल्‍म ‘गली ब्‍वॉय’ है जिसमें वे एक स्‍ट्रीट सिंगर का किरदार निभा रहे हैं. फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. रणवीर का अलग अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. वहीं दीपिका की आनेवाली फिल्‍म ‘छपाक’ है.

Next Article

Exit mobile version