रितेश देशमुख पत्‍नी जेनेलिया संग यूं करने जा रहे हैं वापसी, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई : रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा लंबे अरसे बाद मराठी फिल्म ‘मौली’ के एक गीत में एकसाथ नजर आएंगे. प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार करीब चार वर्ष बाद रितेश और जेनेलिया उनकी निर्माण कंपनी के अधीन बन रही फिल्म ‘मौली’ में होली के एक विशेष गीत में नजर आएंगे. गीत ‘सर्फ लावुन दुवुन ताक‘ में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 3, 2018 9:41 AM

मुंबई : रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा लंबे अरसे बाद मराठी फिल्म ‘मौली’ के एक गीत में एकसाथ नजर आएंगे. प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार करीब चार वर्ष बाद रितेश और जेनेलिया उनकी निर्माण कंपनी के अधीन बन रही फिल्म ‘मौली’ में होली के एक विशेष गीत में नजर आएंगे. गीत ‘सर्फ लावुन दुवुन ताक‘ में दोनों साथ नजर आएंगे. यह गीत कल जारी किया जाएगा.

रितेश और जेनेलिया चार साल पहले रितेश की पहली मराठी फिल्म ‘लय भारी‘ में एक होली के गीत में ही साथ नजर आए थे. रितेश ने एक बयान में कहा,‘मैं जेनेलिया के साथ काम करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहता.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैंने वास्तव में उन्हें यह गीत करने के लिए मनाया है. अजय-अतुल का यह एक बेहतरीन गीत है. उम्मीद है कि लोगों को भी उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसे करने में मजा आया.’ आदित्य सरपोतदर ने फिल्म का निर्देशन किया है. फिल्म में सैयामि खेर भी नजर आएंगी. फिल्म ‘मौली’ 14 दिसम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

बता दें, साल 2012 में रितेश और जेनेलिया ने शादी की थी. इन दोनों स्टार्स के दो बेटे भी हैं. रितेश और जेनेलिया की पहली मुलाकात साल 2003 में आई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के सेट पर हुई थी. कुछ समय तक एकदूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया. यह जोड़ी ‘तेरा नाल लव हो गया (2012)’ में साथ नजर आई थी.

Next Article

Exit mobile version