”टाइटैनिक” के बाद सारा-सुशांत की फिल्‍म ‘केदारनाथ’ में दिखेगी इंटेंस लवस्टोरी

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्‍म ‘केदारनाथ’ का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है. टीजर में दिखाये गये आपदा के सीन्स बेहतरीन हैं और उनका पिक्चराइजेशन भी शानदार किया गया है. करीब डेढ़ मिनट का ये टीजर रोगंटे खड़े करने वाला है. इसी बीच खबर यह भी आ रही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 21, 2018 1:24 PM

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्‍म ‘केदारनाथ’ का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है. टीजर में दिखाये गये आपदा के सीन्स बेहतरीन हैं और उनका पिक्चराइजेशन भी शानदार किया गया है. करीब डेढ़ मिनट का ये टीजर रोगंटे खड़े करने वाला है. इसी बीच खबर यह भी आ रही है कि ‘टाइटैनिक’ के बाद फिल्म ‘केदारनाथ’ में दर्शक इंटेंस लव स्टोरी का लुत्फ उठा सकेंगे. केदरानाथ में आयी उस तूफानी बाढ़ के साथ-साथ आपको सुशांत सिंह राजपूत और सारा के बीच प्यार की झलकियां भी नजर आयेंगी.

पानी के सैलाब का शिकार सारा भी हो जाती हैं और उस समय उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ता दिखता है सुशांत. फिल्म के टीजर में जो टैगलाइन नजर आ रहा है, उसमें लिखा है, ‘इस साल करेंगे प्रकृति के क्रोध का सामना और साथ होगा सिर्फ प्यार.’

टीजर में दोनों के बीच कुछ इंटीमेट सीन भी नजर आ रहे हैं, जिसमें सुशांत के साथ वह किस करती दिख रही हैं. बता दें कि केदारनाथ के जरिये दर्शकों को लंबे समय बाद एक इंटेंस प्रेम कहानी देखने मिलेगी जिसे देख यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. इस तरह की इंटेंस लव स्टोरी इससे पहले फिल्म ‘टाइटैनिक’ में भी देखने को मिली थी जिसने हर किसी के जहन में गहरी छाप छोड़ दी थी, लेकिन अब केदारनाथ अपनी दिलचस्प और इंटेंस कहानी के साथ दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार है.

बता दें कि केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही हैं. डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं. केदारनाथ’ एक लव स्टोरी है, जो उत्तराखंड में आए बाढ़ के बैकग्राउंड पर बनी है. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर मिलकर प्रड्यूस कर रहे हैं.

फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में हुई है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग बीच में कुछ समय के लिए रोक दी गयी थी और इसकी वजह थी मेकर्स के बीच विवाद. यह फिल्म इसी साल 7 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

Next Article

Exit mobile version