काजोल ने ”कुछ-कुछ होता है” की रीमेक को लेकर कह दी ऐसी बात, हैरान रह जायेंगे ये सितारे

करण जौहर को बतौर डायरेक्‍टर इंडस्‍ट्री में 20 साल पूरी हो गये हैं. उनका बैनर धर्मा प्रोडक्‍शन इस समय भारतीय सिनेमा के सबसे यादगार फिल्‍मों में से एक ‘कुछ कुछ होता है’ की 20वीं सालगिरह के जश्‍न में डूबा है. इस मौके पर करण जौहर के साथ-साथ फिल्‍म की लीड स्‍टारकास्‍ट शाहरुख खान, काजोल और […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2018 8:04 AM

करण जौहर को बतौर डायरेक्‍टर इंडस्‍ट्री में 20 साल पूरी हो गये हैं. उनका बैनर धर्मा प्रोडक्‍शन इस समय भारतीय सिनेमा के सबसे यादगार फिल्‍मों में से एक ‘कुछ कुछ होता है’ की 20वीं सालगिरह के जश्‍न में डूबा है. इस मौके पर करण जौहर के साथ-साथ फिल्‍म की लीड स्‍टारकास्‍ट शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी भी नजर आये. इस जश्‍न के मौके पर सभी कलाकारों ने अपनी-अपनी यादें साझा की. जश्‍न के इस माहौल में काजोल ने ऐसा बयान दिया जिसकी खूब चर्चा हो रही हैं.

याद दिला दें कि पिछले दिनों करण जौहर ने य‍ह बयान दिया था कि अगर वे कभी कुछ कुछ होता है की रीमेक बनायेंगे तो इसमें वे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को साइन करेंगे. इसपर काजोल का बयान आया है.

#KuchKuchHotaHai: जब इस किरदार को निभाने से 8 अभिनेत्र‍ियों ने कर दिया था मना

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार काजोल ने कहा,’ अगर करण जौहर कुछ-कुछ होता है बनाना चाहते हैं तो मैं उन्‍हें शुभकामनायें देती हूं. मुझे पूरी उम्‍मीद है कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर उसमें भी अच्‍छा काम करेंगे, लेकिन मैं कहना चाहूंगी कि ये तीनों कलाकार हमारा वाला जादू पैदा नहीं कर पायेंगे.’

इस फिल्‍म को आज भी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. शाहरुख, काजोल और रानी की अदाकारी को तो दर्शकों ने सराहा ही, फिल्‍म के गाने भी खूब चर्चित हुए थे.

Next Article

Exit mobile version