VIDEO: सलमान खान ने आहिल को यूं सिखाई पेटिंग, रंगों में लिपटी दिखी मामा-भांजे की जोड़ी

सलमान खान के टीवी गेम शो ’10 का दम’ का रविवार को फिनाले एपिसोड प्रसारित हुआ जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने जमकर दर्शकों को एंटरटेन किया. अब सलमान ‘बिग बॉस 12’ को होस्‍ट करनेवाले हैं. इसके अलावा वे फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर भी बिजी हैं. वे इंडस्‍ट्री के सबसे बिजी एक्‍टर्स में शुमार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 10, 2018 12:03 PM

सलमान खान के टीवी गेम शो ’10 का दम’ का रविवार को फिनाले एपिसोड प्रसारित हुआ जिसमें शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने जमकर दर्शकों को एंटरटेन किया. अब सलमान ‘बिग बॉस 12’ को होस्‍ट करनेवाले हैं. इसके अलावा वे फिल्‍म ‘भारत’ को लेकर भी बिजी हैं. वे इंडस्‍ट्री के सबसे बिजी एक्‍टर्स में शुमार किये जाते हैं. बावजूद इसके दबंग खान अपने परिवार को समय देना नहीं भूलते. उनका और उनके भांजे आहिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मामा-भांजे की जोड़ी रंगों में लोट-पोट होकर पेटिंग बना रहे हैं. डेढ़ साल के आहिल पेटिंग के साथ-साथ सलमान संग मस्‍ती करते दिख रहे हैं.

वीडियो में आहिल कैनवास पर अपने हाथ और पैर से रंग लगा रहे हैं और सलमान उन्‍हें निर्देश दे रहे हैं. सलमान उन्‍हें गोद में उठाकर रंग भरवा रहे हैं. आहिल के साथ सलमान भी जमीन पर लेटते नजर आ रहे हैं और आहिल उन्‍हें देखकर बेहद खुश है. इतना ही नहीं आहिल रंग-रंग भरते कैनवास पर गिर पड़ते हैं लेकिन हंसते हुए उठकर फिर रंग भरने लगते हैं.

बता दें कि कुछ हफ्तों पहले सलमान अपनी मां सलमा खान के साथ माल्‍टा की सड़कों पर घूमते नजर आये थे. इस सैर की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे.

Next Article

Exit mobile version